राहुल गांधी पर अनुराग ठाकुर का पलटवार बोले- राहुल के फोन नहीं, दिमाग में पेगासस

  1. Home
  2. देश

राहुल गांधी पर अनुराग ठाकुर का पलटवार बोले- राहुल के फोन नहीं, दिमाग में पेगासस

राहुल गांधी पर अनुराग ठाकुर का पलटवार

राहुल गांधी द्वारा केम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में पेगासस पर दिए बयान


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। राहुल गांधी द्वारा केम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में पेगासस पर दिए बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पेगासस फोन में नहीं, उनके दिमाग में है।

कांग्रेस का एक बार फिर हुआ सफाया

अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और उनके नेता केवल विदेशी धरती पर देश का नाम बदनाम करने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल के फोन में नहीं दिमाग में पेगासस है। उन्होंने कहा कि कल के चुनावी नतीजे बताते हैं कि कांग्रेस का एक बार फिर सफाया हो गया है। कांग्रेस लोगों के जनादेश को स्वीकार नहीं कर पा रही है और कल के नतीजे बताते हैं कि लोग पीएम मोदी पर भरोसा करते हैं।

यह कहा था राहुल गांधी ने

कांग्रेस नेता और वायनाड सांसद राहुल गांधी कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भारत में मीडिया और न्यायपालिका पर केंद्र सरकार का नियंत्रण है। मेरे फोन में पेगासस से जासूसी होती है।

तकनीकी कमेटी के पास क्यों नही जमा करवाया फोन

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर पेगासस राहुल के फोन में था तो उन्होंने तकनीकी कमेटी के पास अपना फोन जमा क्यों नहीं करवाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को ये बताना चाहिए कि उनकी क्या मजबूरी थी कि उन्होंने अपना फोन जमा नहीं करवाया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अन्य नेताओं ने भी पेगासस पर बयान दिया लेकिन अपना फोन क्यों नहीं जमा करवाया।