कुत्तों के भौंकने पर आया गुस्सा, सनकी युवक ने मीट में जहर मिलाकर 5 को मार डाला, पशु प्रेमियों में गुस्से

  1. Home
  2. देश

कुत्तों के भौंकने पर आया गुस्सा, सनकी युवक ने मीट में जहर मिलाकर 5 को मार डाला, पशु प्रेमियों में गुस्से

कुत्तों के भौंकने पर आया गुस्सा, सनकी युवक ने मीट में जहर मिलाकर 5 को मार डाला, पशु प्रेमियों में गुस्से

एक युवक कुत्ते के भौंकने से तंग आ गया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। एक युवक कुत्ते के भौंकने से तंग आ गया। इसी गुस्से में उसने खाने में जहर मिलाकर 5 कुत्तों को मार डाला। ऐसी ही शिकायत पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के राणाघाट के रायनगर में दर्ज की गई है। तपन मंडल नाम के शख्स ने कथित तौर पर मांस में जहर मिलाकर कुत्तों को मार डाला। इस घटना की खबर सार्वजनिक होने के बाद से पशु प्रेमी गुस्से में हैं  इस घटना की लिखित शिकायत राणाघाट थाने में पहले ही दर्ज कराई गई है।  स्थानीय लोगों के साथ-साथ पशु प्रेमियों ने कुत्ते की हत्या की घटना के आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार राणाघाट थाना क्षेत्र के रायनगर कर्मकार मोहल्ले में पिछले कुछ महीनों से एक के बाद एक कुत्तों की मौत हुई है। पहले तो स्थानीय लोगों को मामला समझ में नहीं आया, लेकिन बाद में पता चला कि मोहल्ले का रहने वाला तपन मंडल नियमित रूप से गली के कुत्तों को खाना खिलाता था। 

स्थानीय लोगों का आरोप है कि शख्स ने मांस में जहर मिलाकर 5 कुत्तों को मार डाला। स्थानीय लोगों ने यह भी शिकायत की कि जब भी तपन मंडल सड़क पर चलता था तो कुत्ते उस पर भौंकते थे। उसी गुस्से में उसने कुत्तों को मार डाला। इसके अलावा कई अन्य कुत्तों की हालत गंभीर है। 

कुत्तों के भौंकने से नाराज युवक ने ले ली जान

शिकायत दर्ज होने के बाद तपन कर्मकार इलाके से भाग गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है, लेकिन जैसे ही आरोपी घर से भाग गया, स्थानीय लोगों को उस पर कुत्तों को मारने का संदेह हुआ। 

पता चला है कि कुत्ते के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तब पता चलेगा कि उनकी मौत कैसे हुई. बता दें कि कुछ महीने पहले कोलकाता के जोका में खाने में जहर मिलाकर 5 पिल्लों को मारने का आरोप लगा था। 

कोलकाता के जोका में 5 पिल्लों की दे दिया था जहर

कोलकाता के जोका के एक आवासीय क्षेत्र में कुल 5 पिल्ले मृत पाए गए थे।  उस मामले में, शव परीक्षण रिपोर्ट में पिल्लों की मौत का कारण खाद्य विषाक्तता बताया गया था।  उस घटना को लेकर राज्य में काफी हंगामा मचा था। 

इसके अलावा, कुछ साल पहले एनआरएस मेडिकल कॉलेज के अंदर 16 पिल्लों को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला गया था। फिर भी कई जगहों पर कुत्तों को जहर देने के आरोप लगे थे। अब इस घटना ने फिर से जानवरों के प्रति अमानवीय रवैये को उजागर कर दिया है।