अफेयर से नाराज पिता ने घोंट दिया बेटी का गला, खबर सुन बॉयफ्रेंड ने दी जान

  1. Home
  2. देश

अफेयर से नाराज पिता ने घोंट दिया बेटी का गला, खबर सुन बॉयफ्रेंड ने दी जान

अफेयर से नाराज पिता ने घोंट दिया बेटी का गला, खबर सुन बॉयफ्रेंड ने दी जान

कर्नाटक में एक पिता ने अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कर्नाटक में एक पिता ने अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी पिता अपनी बेटी के अफेयर से नाराज था। उधर, मामले की जानकारी के बाद लड़की के बॉयफ्रेंड ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) के बंगारपेट के निवासी कृष्णमूर्ति पिछले कुछ दिनों से अपनी बेटी से नाराज था। जानकारी के मुताबिक, कृष्णमूर्ति की 20 साल की बेटी 24 साल के गंगाधर से शादी करना चाहती है। गंगाधर दूसरी जाति का था, इसलिए लड़की के पिता को इससे दिक्कत थी।

पिता ने मनाने की कोशिश की, नहीं मानी तो घोंटा गला

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, कृष्णमूर्ति ने मंगलवार सुबह अपनी बेटी से बातचीत कर उसे मनाने की कोशिश की। इस दौरान पिता-पुत्री के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा बढ़ा तो कृष्णमूर्ति ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद मामले को आत्महत्या दिखाने के लिए बेटी के शव को पंखे से लटका दिया।

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी लेने में जुट गई। इस दौरान पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने कृष्णमूर्ति से पूछताछ शुरू कर दी, जिसके बाद आरोपी पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

गर्लफ्रेंड की मौत की खबर मिली तो ट्रेन के सामने कूदा प्रेमी

उधर, पुलिस ने कहा कि गंगाधर राजमिस्त्री का काम करता था। उसे अपनी गर्लफ्रेंड की मौत के बारे में जानकारी मिली जिसके बाद वह सदमे में चला गया। वह घर के पास रेलवे ट्रैक पर गया और सामने से आ रही ट्रेन के सामने कूद गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।