बेंगलुरु में बिल्डिंग से गिरकर एयरहोस्टेस की मौत; मर्डर के आरोप में बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

  1. Home
  2. देश

बेंगलुरु में बिल्डिंग से गिरकर एयरहोस्टेस की मौत; मर्डर के आरोप में बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

बेंगलुरु में बिल्डिंग से गिरकर एयरहोस्टेस की मौत; मर्डर के आरोप में बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

बेंगलुरु में एक बिल्डिंग की चौथी मंजिल की बालकनी से गिरकर एक एयर होस्टेस


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बेंगलुरु में एक बिल्डिंग की चौथी मंजिल की बालकनी से गिरकर एक एयर होस्टेस की मौत हो गई। घटना शुक्रवार-शनिवार की रात की है। इस एयरहोस्टेस का नाम अर्चना धीमान है। पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एयरहोस्टेस अपने बॉयफ्रेंड से मिलने दुबई से बेंगलुरु आई थी। पुलिस ने बताया कि अर्चना अपने बॉयफ्रेंड आदेश के साथ कोरोमंगला इलाके के एक फ्लैट में रहती थी। दोनों की मुलाकात एक कंपनी में काम करने के दौरान हुई थी। तभी से दोनों साथ रहते थे। पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच लगातार लड़ाई चल रही थी।

प्रेमी का दावा- पैर फिसलने से हुई अर्चना की मौत

पूछताछ में अर्चना के बॉयफ्रेंड आदेश ने पुलिस को बताया कि घटना से पहले दोनों ने साथ बैठकर शराब पी थी। इसके बाद अर्चना का पैर फिसल गया जिससे वो बालकनी से नीचे गिर गई, हालांकि पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस अर्चना की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

पुलिस ने कहा- दोनों के बीच हुई थी मारपीट

इस संबंध में डीसीपी सीके बाबू ने बताया कि सूचना मिली थी कि देर रात दोनों के बीच मारपीट हुई थी। इसके बाद एयर होस्टेस ने अपार्टमेंट से छलांग लगा दी। उन्होंने कहा, “हम अपार्टमेंट और उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं।”

हिमाचल की रहने वाली थी अर्चना धीमान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना धीमान हिमाचल की रहने वाली थी। कंपनी में काम करने के दौरान अर्चना और केरल के रहने वाले आदेश की मुलाकात हुई थी। पहले तो दोनों के बीच दोस्ती हुई, फिर दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया। आदेश बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में ऑर्डर टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत है।