तू क्या है फिर… जिन्न है? राहुल गांधी के बयान पर उखड़े ओवैसी, कही ये बात…

  1. Home
  2. देश

तू क्या है फिर… जिन्न है? राहुल गांधी के बयान पर उखड़े ओवैसी, कही ये बात…

तू क्या है फिर… जिन्न है? राहुल गांधी के बयान पर उखड़े ओवैसी, कही ये बात…

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए उनपर निशाना साधा है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए उनपर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि अगर राहुल गांधी ने खुद को मार लिया है तो क्या वह जिन्न हैं।  दरअसल ओवैसी का ये बयान राहुल गांधी के उस बयान के बाद आय़ा है जिसमें उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी लोगों के दिमाग है लेकिन उन्होंने उसको मार दिया है। 

ओवैसी ने राहुल गांधी के बयान पर तंज कसते हुए कहा, “कांग्रेस का यह हाल है।  एक 50 वर्षीय व्यक्ति कहता है कि उसने ठंड को मार दिया है, उसने खुद को मार लिया है।  तू क्या है फिर? जिन्न है? अगर आपने खुद को मार डाला है तो यह व्यक्ति कौन है? क्या मैंने ऐसा कुछ कहा था जिससे लोगों को लगे कि मुझे दौरे पड़ रहे हैं। 

क्या था राहुल गांधी का बयान?

हाल ही में राहुल गांधी से भारत जोड़ो यात्रा में उनकी छवि में बदलाव के बारे में पूछा गया था।  इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी आपके दिमाग में हैं।  मैंने उसे बहुत पहले मार दिया था। जिस व्यक्ति को आप अभी देख रहे हैं, वह राहुल गांधी नहीं है।  उन्होंने ये भी कहा था कि उनका ये बयान वही समझ सकता है जिसने हिंदु धर्म का अध्ययन किया हो। 

ओवैसी ने मोहन भागवत पर भी साधा निशाना

वहीं ओवैसी ने एक बार फिर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की के उस बयान पर निशाना साधा जिसमें उन्होंने कहा था कि मुसलमानों को वर्चस्व की अपनी बड़बोली बयानबाजी छोड़नी होगी। ओवैसी ने कहा, ‘मैं एक गर्वित मुस्लिम हूं और मुझे इस बात पर गर्व है कि इस्लाम की 1300 साल की शानदार परंपराएं मेरी विरासत हैं। मैं इस विरासत का एक छोटा सा हिस्सा भी खोने को तैयार नहीं हूं।  उनकी रक्षा करना मेरा कर्तव्य है।