कुत्ते के हमले से बचने के लिए Swiggy Delivery Boy ने उठाया ये कदम, अस्पताल में तोड़ा दम

  1. Home
  2. देश

कुत्ते के हमले से बचने के लिए Swiggy Delivery Boy ने उठाया ये कदम, अस्पताल में तोड़ा दम

कुत्ते के हमले से बचने के लिए Swiggy Delivery Boy ने उठाया ये कदम, अस्पताल में तोड़ा दम

हैदराबाद में कुत्ते के हमले से बचने के लिए तीसरी मंजिल से छलांग लगाने वाली डिलीवरी बॉय


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। हैदराबाद में कुत्ते के हमले से बचने के लिए तीसरी मंजिल से छलांग लगाने वाली डिलीवरी बॉय की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि स्विगी डिलीवरी बॉय रिजवान खाना पहुंचाने के लिए एक अपार्टमेंट में गया था। इस दौरान कुत्ते ने उसे दौड़ा दिया। कुत्ते से बचने के लिए रिजवान ने अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी।

बंजारा हिल्स के अपार्टमेंट का है मामला

मामला हैदराबाद के पॉश बंजारा हिल्स इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, 23 वर्षीय मोहम्मद रिजवान बंजारा हिल्स स्थित लुम्बिनी रॉक कैसल अपार्टमेंट में खाना पहुंचाने गया था। जब उसने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया, तो कस्टमर का पालतू कुत्ता (जर्मन शेफर्ड) उस पर भौंकने लगा और झपट पड़ा।

डर के कारण रिजवान ने अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। घटना के बाद रिजवान को निजाम आयुर्विज्ञान संस्थान (निम्स) ले जाया गया और गंभीर हालत में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस इंस्पेक्टर ने दी ये जानकारी

बंजारा हिल्स के पुलिस निरीक्षक एम नरेंद्र ने कहा कि जैसे ही रिजवान कस्टमर को पार्सल सौंप रहा था, जर्मन शेफर्ड घर से बाहर निकला और रिजवान पर झपट पड़ा। हमले के डर से रिजवान ने जान बचाने के लिए भागने का प्रयास किया। इसके बाद कुत्ते ने उसका पीछा किया। फिर रिजवान ने अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

उन्होंने आगे कहा, “शनिवार शाम करीब 6.30 बजे स्विगी डिलीवरी बॉय मोहम्मद रिजवान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मामले को धारा 304 (ए) आईपीसी में बदल दिया गया है और आगे की जांच चल रही है।