मनीष सिसोदिया के प्रेस कांफ्रेंस पर मनोज तिवारी का पलटवार, बोले- पहले नादिरशाह ने लूटा…

  1. Home
  2. देश

मनीष सिसोदिया के प्रेस कांफ्रेंस पर मनोज तिवारी का पलटवार, बोले- पहले नादिरशाह ने लूटा…

मनीष सिसोदिया के प्रेस कांफ्रेंस पर मनोज तिवारी का पलटवार, बोले- पहले नादिरशाह ने लूटा…

दिल्ली के बाहर दिए गए विज्ञापन पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। दिल्ली के बाहर दिए गए विज्ञापन पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जारी रिकवरी नोटिस से शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस नोटिस पर बीजेपी को घेरने का प्रयास किया तो लगे हाथ बीजेपी की ओर से सांसद मनोज तिवारी ने मोर्चा संभाल लिया। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर दिल्ली का खजाना लूटने का आरोप लगाया। कहा कि पहले नादिरशाह ने लूटा था, अब आम आदमी पार्टी दिल्ली का खजाना लूटने में लगी है। सांसद मनोज तिवारी ने AAP पर व्यंग कसते हुए कहा कि ‘झुग्गी से पैसा लेने पर भी उनका आशियाना लूट लेंगे, मौका मिलने पर खज़ाना लूट लेंगे’।

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार द्वारा पैसे रिकवर करने पर आम आदमी पार्टी के लोग छटपटा गए हैं। ये लोग फिर से वही अराजक भाषा का प्रयोग करने लगे हैं, जिसके लिए वह जाने जाते हैं. आज उसी अराजकता का परिचय सीएम केजरीवाल दे रहे हैं। सांसद मनोज तिवारी ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘आप तो उपमुख्यमंत्री हैं और आपको पता होना चाहिए कि अधिकारी के ही साइन से आर्डर निकलता है’। उन्होंने कहा कि 163 करोड़ विज्ञापन घोटाले का मामला है। इसकी रिकवरी की जानी है। इस रकम से पार्टी ने अपना चेहरा चमकाया है, उसका सरकार से कोई लेना देना नही था। अब सरकार आप से वसूली कर रही है तो आप बौखलाए हुए हैं। इसे सरकारी खजाने की लूट कहते हैं।

चेहरा चमकाने में खर्च गरीबों के कल्याण का पैसा

सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि वह गरीबों का पैसा था, जिसे केजरीवाल ने अपने चेहरे को चमकाने पर खर्च किया। यह मामला साल 2017 का है।उस समय आम आदमी पार्टी ने हाईकोर्ट से स्टे लेने की कोशिश की थी, लेकिन सफलता नहीं मिली। उन्होंने कहा कि हर आदमी, हर टेक्स पेयर चाहता है कि इस पैसे की रिकवरी हो। बीजेपी भी वही चाहती है जो जनता चाहती है। उन्होंने दिल्ली सरकार से आम आदमी पार्टी का बैंक खाता तुरंत सीज करने की मांग की।

कार्यालय नहीं, खाता सीज करे विभाग

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि इस रकम की वसूली के लिए कार्यालय अटैच करना उचित नहीं है। यह तो सरकारी ही है। इसके बजाय आम आदमी पार्टी का बैंक खाता सीज होना चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्टी के 62 विधायक हैं। इन सभी के खाते और संपत्तियों को अटैच करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा मनोज तिवारी ने किया है तो मेरे पर्सनल खाते से ही रिकवरी होनी चाहिए। सांसद ने कहा कि उनकी मानसिकता ही आपराधिक रूप ले चुकी है। सब कुछ डॉक्यूमेंट पर है। अब वह लोगों को गुमराह नहीं कर सकते।