ललित मोदी ने दी वकील मुकुल रोहतगी को धमकी - लाखों बार खरीद सकता हूं, चीटीं की तरह मसल सकता हूं…

  1. Home
  2. देश

ललित मोदी ने दी वकील मुकुल रोहतगी को धमकी - लाखों बार खरीद सकता हूं, चीटीं की तरह मसल सकता हूं…

ललित मोदी ने दी वकील मुकुल रोहतगी को धमकी - लाखों बार खरीद सकता हूं, चीटीं की तरह मसल सकता हूं…

आईपीएल में अरबों रुपये का घोटाला करके देश


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। आईपीएल में अरबों रुपये का घोटाला करके देश से भागे ललित मोदी ने सीनियर वकील मुकुल रोहतगी को धमकी दी है। दरअसल ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रोहतगी की तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है जिसमें भगोड़े ललित मोदी ने उन्हें धमकी देते हुए कहा है कि मुकुल उसके सामने एक चीटीं की तरह हैं। उसने उन्हें मसलने की धमकी देते हुए यह भी कहा कि मुकुल भाग्यशाली हैं क्योंकि वह चीटिंयों को पसंद करता है और उन्हें कुचलता नहीं है।

दरअसल ललित मोदी को सीनियर वकील मुकुल रोहतगी का उसे भगोड़ा कहना बुरा लग रहा है। जिसकी वजह से वह बौखला गया है और उसने यह पोस्ट लिखा है। भगोड़े ललित मोदी ने लिखा है, ‘आदरणीय रोहतगी, मैंने कभी आपका इस्तेमाल नहीं किया, आपका नंबर भी मेरे पास नहीं है, मैं आपकी रिस्पेक्ट करता हूं, लेकिन आपके पास मेरे लिए सिर्फ तिरस्कार है। मेरी आपसे विनम्र प्रार्थना है कि आप अपनी जिंदगी में मुझे भगोड़ा कहने से बचे।आप एक कम समय के वकील हैं और इसलिए आपका प्रोफेशन आपको… कॉमेडियन बनाता है खैर।’

मेरे बारे में सलीके से बात करें : ललित मोदी

इस धमकी पर हालांकि अभी तक सीनयर वकील और तीन साल तक एटॉर्नी जनरल रह चुके मुकुल रोहतगी की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं ललित मोदी ने अपने अकाउंट पर लिखा है लिखा है कि वह रोहतगी को लाखों बार खरीद और बेच सकता है। उसने अपने अकाउंट पर आगे लिखा, ‘मैं आपसे दोबारा इतनी नरमी से पेश नहीं आउँगा। हम कांच के घरों मे रहते हैं और एक तरह की सड़कों पर चलते हैं। हममें से कोई पूरी तरह सुरक्षित नहीं है। मुझे हाल ही में एक बस ने टक्कर मारी है. जीवन बहुत छोटा है।’ ललित मोदी ने यह धमकी भरे सुर में लिखा है और आगे लिखा है कि आपके अंदर अगर इंसानियत है तो आगे से सलीके से मेरे बारे में बात करें। उसने यह भी कहा कि उसके बारे में आगे से बात करते वक्त सिर्फ मिस्टर मोदी ही कहा जाए।

हरीश साल्वे हैं मेरे पास: ललित मोदी

ललित मोदी ने अपने पोस्ट में यह स्पष्ट किया है कि उसे मुकुल रोहतगी की कभी जरूरत नहीं है। उसके पास हरीश साल्वे जैसे बड़े वकील हैं। उसने आगे लिखा है कि अगर रोहतगी उसकी सलाह मानने को तैयार नहीं है तो उन्हें नहीं पता वह गोड का फेवरेट चाइल्ड है और वह उसे हमेशा बचाते हैं। ललित मोदी ने आगे कहा कि वह मुकुल रोहतगी को लाखों बार खरीद और बेच सकता है। ललित मोदी ने रोहतगी को गीदड़ भभकी देते हुए यह भी लिखा है कि रोहतगी उसके सामने एक चींटी की तरह हैं, लेकिन उसे चींटियां पसंद है इसलिए वह उन्हें कुचलेगा नहीं।