‘राखी सावंत को को बधाई…’ जितेंद्र नारायण त्यागी ने बताया- ‘लव जिहादी’

  1. Home
  2. देश

‘राखी सावंत को को बधाई…’ जितेंद्र नारायण त्यागी ने बताया- ‘लव जिहादी’

‘राखी सावंत को को बधाई…’ जितेंद्र नारायण त्यागी ने बताया- ‘लव जिहादी’

धर्मपरिवर्तन कर अपने बॉयफ्रेंड आदिल से निकाह करने पर राखी सावंत को जितेंद्र नारायण त्यागी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। धर्मपरिवर्तन कर अपने बॉयफ्रेंड आदिल से निकाह करने पर राखी सावंत को जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी ने बधाई दी है। हाल ही में इस्लाम त्याग कर हिंदू बने जितेंद्र नारायण त्यागी ने उन्हें मुसलमान बनने की बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने पहली बार किसी लव जिहादी को बधाई दी है। इसी के साथ उन्होंने राखी सावंत को अपना नाम बदलकर आयशा रखने की सलाह दी है। कहा कि मुसलमानों में यह नाम काफी फेमस है और उन्हें पसंद आएगा।

आइटम डांस से रुपहले पर्दे पर आई राखी सांवत वैसे तो हमेशा ही अपने बयानों को लेकर चर्चा रहती हैं, लेकिन इस समय उनकी चर्चा निकाह को लेकर हो रही है। राखी ने हाल ही में धर्मपरिवर्तन कर अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ निकाह किया है। उनके निकाह की खबर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। इसी क्रम में इस्लाम छोड़ कर हिंदू बने जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने राखी सावंत को लव जिहादी बताया। कहा कि वह हमेशा ही लव जिहाद का विरोध करते रहे हैं, लेकिन पहली बार किसी लव जिहादी को बधाई दे रहे हैं।

आयशा फिल्म के दौरान हुई थी राखी से बात

जितेंद्र नारायण त्यागी ने कहा कि राखी सावंत से उनकी मुलाकात आयशा फिल्म के दौरान हुई थी। अब वह मुसलमान बन चुकी है। उन्हें मुसलमान बनने के लिए उनकी ओर से बधाई। उन्होंने कहा कि जब वह मुसलमान बन ही गई हैं तो उन्हें अपना नाम भी बदल लेना चाहिए। त्यागी ने उन्हें नाम भी सजेस्ट किया। कहा कि मुसलमानों में आयशा काफी फेमस नाम है। राखी सावंत को अपना नाम बदल कर आयशा रख लेना चाहिए।

धर्म सम्मेलन में भी भाग ले चुके हैं त्यागी

पिछले साल ही जितेंद्र नारायण त्यागी ने इस्लाम छोड़ कर हिंदू धर्म अपना लिया था। उन्होंने गाजियाबाद के डासना स्थित देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद से दीक्षा ली और उसके बाद हरिद्वार में आयोजित धर्म सम्मेलन में भी पहुंचे थे। पिछले दिनों उन्होंने धर्म विशेष के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी भी की थी। इस संबंध में उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ था और उन्हें जेल जाना पड़ा था।