संसद के शीतकालीन सत्र से पहले भाजपा की संसदीय कार्यकारिणी की बैठक

  1. Home
  2. देश

संसद के शीतकालीन सत्र से पहले भाजपा की संसदीय कार्यकारिणी की बैठक

संसद के शीतकालीन सत्र से पहले भाजपा की संसदीय कार्यकारिणी की बैठक


देश। सोमवार से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो रहा है। इसी के चलते आज भाजपा की संसदीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है। इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी और कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समेत कई अन्य बड़े नेता पहुंचे हुए हैं।

भाजपा की संसदीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद शाम 4 बजे एनडीए की भी अहम बैठक होने वाली है। माना जा रहा है कि इस बैठक में एनडीए सोमवार से शुरू होने वाले शीतकालीन सत्र के लिए खास रणनीति बनाएगी। वहीं, सरकार की तैयारियों के बीच विपक्षी दलों ने भी अपनी तैयारी के लिए कल सुबह 10 बजे एक बैठक बुलाई है। यह बैठक राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में की जाएगी। इसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल होंगे।

वहीं, आज सुबह बुलाई गई सर्वदलीय बैठक समाप्त हो गई है। बैठक में नए कृषि कानूनों की वापसी समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक के बाद कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि सर्वदलीय बैठक में कम से कम 15 से 20 विषयों पर चर्चा हुई। सभी पार्टियों ने केंद्र सरकार से कहा कि MSP और इलेक्ट्रिक बिल पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए। इसके साथ ही MSP पर कानून बनाना चाहिए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।