नशे में काटी दोनों हाथों की नश, तड़प-तड़पकर हुई मौत

  1. Home
  2. उत्तराखंड

नशे में काटी दोनों हाथों की नश, तड़प-तड़पकर हुई मौत

नशे में काटी दोनों हाथों की नश, तड़प-तड़पकर हुई मौत


नैनीताल। स्वजनों की गैरमौजूदगी में एक किशोर ने नशे में अपने दोनों हाथों की नश काट दी। घर के अंदर किशोर घण्टों तड़पता रहा। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

मेडिकल पुलिस चौकी इंचार्ज अनिल आर्य ने बताया कि बनभूलपुरा वार्ड नंबर 32 इंदिरा नगर निवासी अमीर अहमद मजदूरी का काम करते हैं। उनके छह बच्चे हैं। जिसमें दो बेटियों का निकाह हो चुका है और चार लड़के थे। उनका कहना है कि अमीर और उनके स्वजन शनिवार देर शाम पड़ोस में किसी के इन्तेकाल के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। उनका 15 वर्षीय बेटा फैशल घर में अकेला था।

बताया कि फैशल कम उम्र में ही मजदूरी करने लगा था। वह नशे का आदी हो चुका था। स्वजनों की गैरमौजूदगी में शनिवार को उसने नशा कर अपने दोनों हाथों की ब्लेड से नस काट दी। नस काटने के बाद वह घर के अंदर ही घण्टों तड़पता रहा। परिवारजन घर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने इलाज के लिए उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। इधर, पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।