हायलो ओपन बैडमिंटन में अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन ने जीता कांस्य

  1. Home
  2. उत्तराखंड

हायलो ओपन बैडमिंटन में अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन ने जीता कांस्य

हायलो ओपन बैडमिंटन में अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन ने जीता कांस्य


अल्मोड़ा। 2 से 7 नवम्बर तक सारवकेन, जर्मनी में हुई हायलो ओपन बैडमिंटन प्रतियोगिता में लक्ष्य सेन ने शानदार प्रदर्शन कर कांस्य पदक जीत लिया। लक्ष्य सेन का सुपर 500 सीरीज में पहला पदक है । लक्ष्य के प्रदर्शन को लेकर जिले के खेल प्रेमियों में जश्न का माहौल है।

सेमीफाइनल में लक्ष्य का मुक़ाबला सिंगापुर के लो किन येव से हुआ था जिनको लक्ष्य ने पिछले हफ़्ते फ़्रेंच ओपन में हराया था। लेकिन हायलो ओपन के सेमी फाइनल में लक्ष्य को सिंगापुर के खिलाड़ी से 18-21 व 12-21 से हार का सामना करना पड़ा। लक्ष्य को कांस्य पदक प्राप्त हुआ। लक्ष्य के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर उत्तराँचल स्टेट बैडमिंटन संघ के चीफ पैटर्न अशोक कुमार समेत समस्त उत्तराखंड बैडमिंटन परिवार व खेल प्रेमियों व उनके गृह जनपद से लोगों ने बधाई दी है।

गृह जनपद से लक्ष्य सेन के शानदार प्रदर्शन पर नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश जोशी, अल्मोड़ा बैडमिंटन परिवार के राम अवतार, प्रशांत जोशी, सुरेश कर्नाटक, गोकुल मेहता, एएन एस रजवार, हेम तिवारी, जगमोहन फर्तियल, राकेश जैसवाल, डॉ संतोष बिष्ट, जिला खेल अधिकारी सीएल वर्मा, मयंक कपूर, स्मृति नगरकोटी, विजय प्रताप, राजेंद्र तिवारी, जगदीश वर्मा, डॉ अखिलेश समेत समस्त खेल प्रेमियों ने लक्ष्य व उनके माता तथा पिता व कोच डीके सेन को बधाई प्रेषित की।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।