हल्द्वानी में ढ़ाई साल के मासूम का किडनैप, सीसीटीवी में बच्चे को ले जाते कैद हुआ किडनैपर

  1. Home
  2. उत्तराखंड

हल्द्वानी में ढ़ाई साल के मासूम का किडनैप, सीसीटीवी में बच्चे को ले जाते कैद हुआ किडनैपर

हल्द्वानी में ढ़ाई साल के मासूम का किडनैप, सीसीटीवी में बच्चे को ले जाते कैद हुआ किडनैपर


नैनीताल। बनभूलपुरा में मंगलवार देर शाम एक ढाई साल के मासूम का अपहरण हो गया। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में एक युवक मासूम उसे गोद में उठाकर ले जाता हुआ दिखा है। पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

केमू स्टेशन के पीछे रहने वाले राहुल समीप ही स्टेशनरी की दुकान में काम करता है। वह यहां पत्नी व ढाई साल के बेटे दक्ष के साथ रहता है। पत्नी विष्णु भी किसी दुकान में काम करती है। बताया जाता है कि सोमवार दोपहर बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। तभी वह अचानक लापता हो गया। शाम करीब 4 बजे पति-पत्नी घर पहुंचे। पत्नी को लगा कि बच्चा पति के पास और पति भी ऐसा ही सोच रहा था। जिसमें जब करीब एक घंटा गुजर गया तो पता लगा कि बच्चा लापता है।

जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। उसकी तलाश शुरू हुई और जब कहीं पता नही चला तो बनभूलपुरा पुलिस को खबर दी तो थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक मौके पर पहुंचे लेकिन बच्चा कहीं नजर नहीं आया। जिसके बाद आसपास के इलाकों में तलाश शुरू की गई। मामले में पुलिस को तहरीर सौंपी गई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। घर के पास ही सीसीटीवी फुटेज में एक युवक मासूम को ले जाता हुआ दिखा है। वह उसे लेकर रेलवे पटरी के पार चला गया।

बच्चे के परिजनों ने किसी के साथ रंजिश से इनकार किया है। राहुल का कहना है कि करीब सप्ताहभर पूर्व घर के नीचे कुछ नशेड़ी स्मैक पी रहे थे। ‌जो पत्नी के टोकने पर भी वहीं डटे रहे। इस पर पत्नी ने उन पर पानी डाल दिया। राहुल ने स्मैकियों पर बच्चे के अपहरण का शक जाहिर किया है। उसका कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में बच्चे को एक नशेड़ी किस्म का युवक उठाकर ले जाता दिख रहा है। इसी दौरान वहां से गुजरी युवती की भूमिका भी संदिग्ध प्रतीत हो रही है।

पुलिस 24 घंटे बीत जाने के बाद भी बच्चे को बरामद कर पाने में नाकाम साबित हो रही है। बच्चे की तलाश के नाम पर पुलिस महज सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ही खंगाल रही है। यहां बता दें कि इससे पूर्व केमू स्टेशन व आस-पास नशेड़ियों के जमावड़े की शिकायत कई बार पुलिस से की जा चुकी है, लेकिन पुलिस ने आज तक नशेड़ियों पर कार्यवाही करना मुनासिब नहीं समझा। जिसका नतीजा बच्चे के अपहरण के रूप में सामने आ गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।