भाजपा विधायक की पत्नी पर ताना तमंचा, लोगो ने मौके से पकड़ा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

भाजपा विधायक की पत्नी पर ताना तमंचा, लोगो ने मौके से पकड़ा

भाजपा विधायक की पत्नी पर ताना तमंचा, लोगो ने मौके से पकड़ा


मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में कादीपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक राजेश गौतम की ब्लॉक प्रमुख पत्नी पर गुरूवार को एक युवक ने प्रचार के दौरान तमंचा तान दिया। लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है।
अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अखंडनगर थाना अंतर्गत बिरईपुर गांव में आज चुनाव प्रचार के दौरान अखंडनगर ब्लॉक प्रमुख करिश्मा गौतम अपने विधायक पति राजेश गौतम के प्रचार के लिए निकली हुई थी कि तभी एक युवक ने तमंचे को उनके ऊपर तान लिया। प्रमुख के साथ चल रहे लोगों ने दौड़कर युवक को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उसके पास से तमंचा छीन लिया। लोग इस घटनाक्रम से हतप्रभ रह गए।
घटना पर प्रमुख करिश्मा गौतम ने कहा कि वह प्रचार करने गई थी। तभी युवक ने उनके ऊपर असलहा तान दिया गांव वालों ने तुरंत उस लड़के को पकड़ा। युवक का नाम उमेश उर्फ मोनू है। पुलिस तहरीर लेकर आवश्यक कार्यवाही कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।