मां ने छीनी लाडली बेटी की जिंदगी, खूब नाजों से पाली थी फिर दी ऐसी मौत, कांप गई हर किसी की रूह

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

मां ने छीनी लाडली बेटी की जिंदगी, खूब नाजों से पाली थी फिर दी ऐसी मौत, कांप गई हर किसी की रूह

मां ने छीनी लाडली बेटी की जिंदगी, खूब नाजों से पाली थी फिर दी ऐसी मौत, कांप गई हर किसी की रूह


मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जनपद में जिस बेटी को जन्म लेने के बाद से 19 वर्ष होने तक उसे लाड़-दुलार से पाला। उसकी शादी के सपने भी संजोये, लेकिन हत्या करते समय उसी बेटी की मां, चाचा व ताऊ के हाथ बिल्कुल नहीं कांपे। उन्होंने साजिश रचकर बेटी की गला दबाकर हत्या की थी।

हर मां अपनी बेटी को बड़े प्यार के साथ एक एक दिन उसे अपनी आंखों के सामने बड़ा होता देखती है। शादी के सपने भी संजोती है। सिसौली में एक बेटी ने परिवार की इज्जत को दांव पर लगाया तो मां गीता ने झूठी आन की खातिर अपने देवर ब्रहमपाल व जेठ रामपाल पुत्रगण इंद्रपाल तथा रवि व देवेंद्र पुत्र भोपाल, संदीप व कुलदीप पुत्र हरपाल, धर्मपाल पुत्र खिलारी व राजेंद्र पुत्र चौहल सिंह की मदद से बेटी की हत्या कर डाली। 

बेटी की हत्या करते समय किसी भी परिजन के हाथ नहीं कांपे और उन्होंने अपने ही खून से हाथ लाल कर लिये। शव जलाने के बाद हत्या करने वाले इन्हीं हाथों ने बेटी की अस्थि अपने ही खेत में दबाकर पानी भी चला दिया।

पुलिस की मानें, तो 9 फरवरी को युवती कोमल घर पहुंची तो उसी रात में साजिश रच कर घर पर ही हत्या की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद पड़ोसी राजेंद्र के छोटा हाथी में शव को खेत पर ले जाया गया। सभी ने सोचा था, कि उनका कृत्य किसी के सामने नहीं आएगा, लेकिन रात कें अंधेरे में किया अपराध सामने आ ही गया। झूठी आन की खातिर बेटी के खून से हाथ लाल करने वाली मां गीता व साजिश में शामिल राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। 

सबूत मिटाने को जलाया शव
रात के अंधेरे में बेटी की हत्या करने वाले क्रूर परिजनों ने सोचा था कि उनकी करतूत किसी के सामने उभर कर सामने नहीं आएगी। इसी सोच के चलते शव को जलाकर अस्थि खेत में दबाकर पानी चला दिया गया। बावजूद इसके हत्या का सबूत मिल गया।

पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर युवती की मां गीता और पड़ोसी राजेंद्र को गिरफ्तार किया कर जेल भेज दिया है। राजेंद्र के छोटा हाथी में युवती को खेत में ले जाया गया था। घटना में शामिल मृतका के चाचा और ताऊ सहित करीब सात लोग अपने घरों का ताला लगाकर परिवार सहित फरार हो गए। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। कई लोगों को दबाव बनाने के लिए पुलिस ने थाने बैठाया है। पुलिस का दावा है कि फरार आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

भौराकलां के कस्बा सिसौली की नई आबादी निवासी  कोमल 17 जनवरी को लापता हो गई थी। गांव सावटू निवासी शुगन के खिलाफ बहला-फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। कोमल नौ फरवरी को खुद ही घर आ गई थी। उसी रात में युवती की हत्या कर दी गई। शुगन ने शुक्रवार को इसकी जानकारी पुलिस को दी थी और बाद में  कांधला रेलवे स्टेशन पर जाकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी थी।

आठ घंटे खोदाई के बाद मिली थी अस्थियां
कोमल की हत्या करने के बाद उसके शव को जला दिया गया था और अस्थियों को दबाकर खेत में पानी भर दिया गया था। थाना पुलिस ने एक दर्जन से अधिक मजदूरों व पुलिसकर्मियों की मदद से खेत में खोदाई शुरू की। सुबह शुरू हुई मशक्कत के आठ घंटे बाद पुलिस ने अस्थि बरामद की थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।