जाम में फंसी रहीं दो एंबुलेंस

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

जाम में फंसी रहीं दो एंबुलेंस

जाम में फंसी रहीं दो एंबुलेंस


मुजफ्फरनगर। जानसठ में पानीपत-खटीमा मार्ग पर अतिक्रमण होने और काफी देर तक जाम लगे रहने की वजह से अफरातफरी का माहौल बना रहा, जिस कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं दूसरी ओर लंबा जाम होने की वजह से जानसठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीजों को लेकर जा रही दो एंबुलेंस भी काफी देर तक सायरन बजाती रहीं। काफी लंबा जाम व रोड के दोनों तरफ दुकानदारों के अतिक्रमण किए जाने की वजह से एंबुलेंस को साइड न मिलने से जाम में ही खड़े रहना पड़ा।

पानीपत-खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग के काला गेट पर काफी लंबा जाम लगा रहा। ज्ञात रहे कि बराबर में ही कचहरी व तहसील होने की वजह से पानीपत-खटीमा मार्ग पर काफी चहल-पहल रहती है। सोमवार को दोपहर में रोड के दोनों साइड रेहड़ा ढेली व दुकानदारों के अतिक्रमण किए जाने की वजह से पैदल चलने वाले राहगीरों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। अतिक्रमण होने की वजह से मुसाफिरों को जान जोखिम में डालकर रोड पर चलना पड़ता है, जिसके चलते कई बार हादसे भी हो चुके हैं। कई व्यक्ति अपनी जान गंवा चुके हैं, लेकिन प्रशासन की हीलाहवाली कहें या फिर अतिक्रमण करने वालों की हठधर्मी, हादसे की आशंका बनी रहती है। जब कोई हादसा हो जाता है तब स्थानीय प्रशासन चंद लोगों के चालान काट कर पल्ला झाड़ लेता है, जिसके चलते कुछ दिनों बाद अतिक्रमण करने वाले फिर रोड पर कब्जा कर लेते हैं। प्रशासन को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है, जिससे कि आगे से कोई हादसा न हो सके।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।