शिफ्ट प्रकरण को लेकर प्रधान प्रबंधक से मिले चौरावाला के किसान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

शिफ्ट प्रकरण को लेकर प्रधान प्रबंधक से मिले चौरावाला के किसान

शिफ्ट प्रकरण को लेकर प्रधान प्रबंधक से मिले चौरावाला के किसान


मुजफ्फरनगर। मोरना स्थित दि गंगा किसान सहकारी चीनी मिल में शिफ्ट प्रकरण दोबारा तूल पकड़ने लगा है। बुधवार को चौरावाला के कई दर्जन किसान प्रधान प्रबंधक से मिले और समस्या से अवगत कराया। प्रधान प्रबंधक ने एक सप्ताह में समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है। शांतिभंग की आशंका को लेकर मौके पर पुलिस मौजूद रही।

ककरौली थाना क्षेत्र के चौरावाला गांव के किसान सुभाष मलिक, सुंदरवीर, शबाब, ऋषिपाल, साजिद, सनी, गुड्डू, अंकुर मलिक, चितरंजन, मोनू, बिट्टू, अमित, सुमित, पंकज व जगत आदि बुधवार को मोरना शुगर मिल में पहुंचे और प्रधान प्रबंधक कमल रस्तोगी को बताया कि उनकी शिफ्ट में दूसरे गांव के लोग तौल बंद करा रहे हैं, जिससे उनको परेशानी हो रही है। उनकी तौल में कोई बाधा न डाली जाए तथा शिफ्ट को बराबर किया जाए, अन्यथा उनके गांव को मोरना मिल से हटाकर टिकौला चीनी मिल से जोड़ दिया जाए। किसानों ने चेतावनी दी कि यदि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो किसान आंदोलन को मजबूर होंगे। वहीं प्रधान प्रबंधक ने आगामी 15 दिसंबर तक समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।