पुलिस ने पकड़ा ई-रिक्शा, छुड़ाने पहुंचे गठबंधन प्रत्याशी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

पुलिस ने पकड़ा ई-रिक्शा, छुड़ाने पहुंचे गठबंधन प्रत्याशी

पुलिस ने पकड़ा ई-रिक्शा, छुड़ाने पहुंचे गठबंधन प्रत्याशी


मुजफ्फरनगर। खतौली नगर क्षेत्र में मतदान बूथों के निकट घूम रहे ई-रिक्शा पर पुलिस ने कार्रवाई की। ई-रिक्शा चालकों को फटकार लगाकर पुलिस ने थाने बैठा लिया। इससे अफरातफरी मच गई। क्षेत्र में बूथों पर मतदान के लिए भ्रमण करने आए गठबंधन के प्रत्याशी से लोगों ने शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद उन्होंने कोतवाल से गुहार लगाकर ई-रिक्शा को छोड़ने का आह्वान किया।

नगर व आसपास के क्षेत्रों में ई-रिक्शा से कुछ लोग मतदाता को बूथों तक पहुंचा रहे थे। इसके बूथ के आसपास भीड़ एकत्र हो गई। उड़न दस्ता फोर्स को इसकी जानकारी मिली तो वह कार्रवाई के लिए दौड़ पड़ी। कस्बा इंचार्ज एसआई गजेंद्र सिंह ने बुढ़ाना रोड, पैठ रोड, ढ़ाकन चौक समेत नगर पालिका रोड, जानसठ रोड से कई ई-रिक्शा को पकड़ लिया। ई-रिक्शा चालकों को फटकार लगाकर उन्हें थाने बैठने की चेतावनी दी। दोपहर को बूथों पर भ्रमण करने आए गठबंधन प्रत्याशी राजपाल सिंह सैनी से लोगों ने पुलिस की कार्रवाई के बारे में जानकारी दी। शिशु शिक्षा निकेतन स्कूल के बथ पर प्रत्याशी राजपाल सैनी ने कोतवाल धर्मेंद्र कुमार से मामले पर नाराजगी जताई। साथ ही एसएसपी से फोन पर वार्ता कर ई-रिक्शा छोड़े जाने की गुहार लगाई। इसके बाद पुलिस ने ई-रिक्शा चालकों को फटकार लगाने के बाद देर शाम को छोड़ा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।