लियाकत के विरुद्ध जिलाबदर का नोटिस चस्पा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

लियाकत के विरुद्ध जिलाबदर का नोटिस चस्पा

लियाकत के विरुद्ध जिलाबदर का नोटिस चस्पा


मुजफ्फरनगर।थाना प्रभारी को धमकी देने वाले नेताजी पर पुलिस ने छह माह के लिए जिलाबदर की कार्रवाई करते हुए ढोल बजाकर मकान पर भारी पुलिस बल के साथ नोटिस चस्पा किया है।

करीब साढ़े तीन माह पूर्व ग्राम न्यामू निवासी लियाकत नेताजी उस समय चर्चा में आये थे जब उसने सोशल मीडिया पर थाना प्रभारी को नोकरी खा लेने की धमकी देते हुए ऑडियो वायरल की थी। इस मामले में लियाकत को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद, ग्राम घिस्सूखेडा की झाल से उस समय गिरफ्तार किया था, जब वह अपने दो अन्य साथियों के साथ कार से कहीं भागने की फिराक में था।

पुलिस ने आरोपित लियाकत का चालान कर दिया था। लियाकत करीब पंद्रह दिन पूर्व ही जेल से छूटकर आया था। थाना प्रभारी एमपी सिंह ने बताया कि लियाकत पर मारपीट, हत्या के प्रयास,धमकी देने व धोखाधड़ी से रुपये हड़पने आदि के करीब पंद्रह मुकदमें पंजीकृत है। लियाकत के विरुद्ध गुंडाएक्ट व गैंगस्टर की कार्रवाई की गयी थी। उसी के तहत शुक्रवार को एसआई योगेन्द्र सिंह,जयप्रकाश, रामेश्वर दयाल व शिव सिंह नागर ने भारी पुलिसबल के साथ गांव पहुंचकर ढोल बजवाते हुए मुनादी कराकर ग्रामीणों की उपस्थिति में लियाकत के मकान पर छ: माह के लिए जिलाबदर का नोटिस चस्पा किया गया। ढोल बजाकर नोटिस चस्पा किया जाना ग्रामीणों में चर्चा का विषय बन गया। वही पुलिस की इस कार्रवाई से नेता के चहेतों में हड़कंप मच गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।