जानसठ क्षेत्र में प्रदूषण फैला रहीं फैक्ट्रियां

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

जानसठ क्षेत्र में प्रदूषण फैला रहीं फैक्ट्रियां

जानसठ क्षेत्र में प्रदूषण फैला रहीं फैक्ट्रियां


मुजफ्फरनगर। जानसठ क्षेत्र के सालापुर गांव में लगी फैक्ट्रियां जमकर प्रदूषण फैला रही हैं, लेकिन प्रदूषण विभाग का ध्यान इस ओर जा ही नहीं रहा है। इसके चलते क्षेत्र के लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सालारपुर गांव के आसपास कई फैक्ट्रियां चल रही हैं, जिनसे लगातार प्रदूषण फैलाया जा रहा है। इन फैक्ट्रियों से निकलने वाले धुएं के कारण लोगों का गांव में रहना मुश्किल हो रहा है। गांव की ओर जब हवा चलती है तो काली राख सी गांव में छा जाती है, जिससे लोगों को सांस लेने में दिक्कत होने लगती है। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने बताया कि यह कालिख खेतों में जाकर उनकी फसल को बर्बाद कर रही है। कालिख जमने के कारण पशु चारा नहीं खा रहे है या फिर चारा खाने के बाद बीमार पड़ रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह कई बार मुख्यमंत्री पोर्टल पर इसकी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई हल नहीं निकलता है। उन्होंने तुरंत ही इन फैक्ट्रियों से निकलने वाले धुएं को बंद कराने की मांग की है। इस संबंध में एसडीएम जयेंद्र कुमार से पूछा तो उन्होंने जांच करने की बात कही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।