लखनऊ में दबंगों ने ली दो की जान, एक को चाकू से गोदा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

लखनऊ में दबंगों ने ली दो की जान, एक को चाकू से गोदा

लखनऊ में दबंगों ने ली दो की जान, एक को चाकू से गोदा


पब्लिक न्यूज डेस्क। राजधानी लखनऊ में दबंगों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। गाजीपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर ए ब्लॉक में एक युवक को पीट-पीट कर मार डाला गया। वहीं, विकासनगर गल्ला मंडी के पास महाबली किचन रेस्टोरेंट के कर्मचारी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गयी। इसके बाद आक्रोशित दुकानदारों ने शव को सड़क पर रखकर जमकर प्रदर्शन किया। इसके बाद पुलिस ने पहुंच कर सबको समझबुझा कर सड़क को खाली कराया।

ये था पूरा मामला
सुबह करीब 10 बजे दुकान के सामने सड़क की दूसरी तरफ बाहुबली ज्वेलर्स पर साड़ी की दुकान है दुकान के मालिक आलोक जैन व उनके भाई पप्पू जैन, गुड्डू जैन व जम्बो जैन और उनके पुत्र सोनू जैन, मोनू जैन, आयुष जैन व नितिन जैन की दुकान पर कार्य करने वाले लड़के मनोज कश्यप अन्य काफी लोग पीड़ित की दुकान पर आए थे तब आलोक जैन व उनके भाई ने देवेन्द्र कुमार को व उनके पिता और मां की गाली देने लगे। पीड़ित द्वारा पूछने पर कि वह गाली गलौज क्यों कर रहे हैं तब आलोक जैन ने कहा कि तुम मेरी लड़की के साथ घूमते हो। इसके बाद पीड़ित ने कहा कि हम दोनों दोस्त हैं और आपकी लड़की अपनी मर्जी से मेरे साथ घूमती है मैं जबर्दस्ती उसे साथ नहीं ले जाता।

दबंगों ने तान दी बंदूक
इतना कहते ही आलोक जैन और उसके साथियों ने पीड़ित को खींचना शुरू कर दिया प्रार्थी के पिता को सूचना मिलने पर वह भी दुकान पर पहुंच गए तब आलोक जैन उसके साथ मौजूद सभी लोगों ने पीड़ित और उसके पिता पर हमला बोल दिया। इसके बाद दबंगो ने बंदूक ने पीड़ित के ऊपर बंदूक तान दी। नरेश ने जब इसका विरोध किया तो दबंगो ने धक्का दे दिया इसके बाद उनकी मौत हो गई।

पोस्टमॉर्टम में खुलेगा मौत का राज
वहीं मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में 9 नामजद समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शुरुआती जांच में यह भी सामने आया ही कि पीड़ित के पिता की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। लेकिन मौत की सही वजह पोस्टमार्टम के बाद ही सामने आएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।