जुए के अड्डे पर पैसे के लेनदेन में युवक की ईंट से सिर कूचकर हत्या

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कौशाम्बी

जुए के अड्डे पर पैसे के लेनदेन में युवक की ईंट से सिर कूचकर हत्या

जुए के अड्डे पर पैसे के लेनदेन में युवक की ईंट से सिर कूचकर हत्या


पब्लिक न्यूज डेस्क। यूपी के कौशांबी में जुए के फड़ पर पैसे के लेनदेन में एक युवक की ईंट मार-मार कर हत्या कर दी गई. हत्या करने के बाद आरोपियों ने युवक के शव को गांव के एक धान के खेत में फेंक दिया. मृत युवक कल शाम 4 बजे से लापता था. युवक के गायब होने के बाद से उसके परिजन काफी चिंतित थे और उसकी खोजबीन कर रहे थे. सुबह जब ग्रामीणों ने युवक के खून से लथपथ शव को खेत में देखा तो उसके परिजनों को इसकी सूचना दी गई. घटना की जानकारी के बाद युवक के परिजन मौके पर पहुंचे. इसके अलावा घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दे दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस, एसओजी टीम एवं सीओ घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों और मृत युवक के परिजन से पूछताछ की और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कल शाम से था युवक लापता

कोखराज थाना क्षेत्र के कशिया पूरब निवासी अरबाज मंसूरी (19) कल शाम तकरीबन 4 बजे से लापता था. काफी रात तक घर नहीं लौटने पर अरबाज के परिजन उसके तलाश में जुट गए, लेकिन उसका कोई पता नहीं लग सका. सुबह ग्रामीणों ने उसके खून से लथपथ शव को खेत में पड़ा देखा.

इसके बाद परिजनों को मामले की जानकारी दी. परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे. घटनास्थल के पास में ही एक आरा मशीन है लेकिन वह काफी दिनों से बंद है. ग्रामीणों की मानें तो यहां हमेशा जुआरियों का अड्डा लगा रहता है. घटना स्थल से कुछ दूर पर खेत में ही ताश के पत्ते भी बरामद हुए हैं.

मृत युवक अरबाज भी जुआ खेलने का आदी था. परिजनों की मानें तो जुए की फड़ पर ही पैसे की लेनदेन को लेकर विवाद हुआ होगा. इसके बाद हत्यारों ने उसकी ईट से सिर कूचकर हत्या भी कर दी होगी. जुए की फड़ से घटनास्थल की दूरी तक युवक को घसीटते हुए ले जाने के निशान साफ-साफ दिख रहे थे. मौके पर पहुंची कोखराज पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि कोखराज इलाके में एक युवक का शव मिला है. उसका शव धान के खेत में बरामद हुआ है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जल्द ही घटना पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।