मुरादाबाद: बिलारी में तालाब में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, चालक की मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

मुरादाबाद: बिलारी में तालाब में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, चालक की मौत

मुरादाबाद: बिलारी में तालाब में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, चालक की मौत


मुरादाबाद। बिलारी थानाक्षेत्र में बुधवार रात दो बजे ट्रैक्टर ट्राली तालाब में पलट गई। इस हादसे में ट्राली के नीचे दबकर चालक की मौत हो गई। हादसे के समय चालक चीनी मिल में गन्ना डालकर घर लौट रहा था। 

पुलिस के मुताबिक, हादसा बिलारी थानक्षेत्र के जरगांव रोड पर सातारन गांव की पुलिया के पास बुधवार रात 2:00 बजे हुआ। बिलारी के बोरनपुर निवासी रोहित चौहान (25) बुधवार रात चीनी मिल से घर लौट रहा है। पुलिया के पास ट्रैक्टर ट्राली तालाब में पलट गई।

दुर्घटना स्थल के पास गुजरे दूसरे ट्रैक्टर चालकों ने मृतक के गांव में जाकर सूचना दी। सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और तालाब में पलटी ट्रैक्टर के नीचे से रोहित चौहान का शव बाहर निकाल लिया।

सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि रोहित पुलिस विभाग में दरोगा की भर्ती की तैयारी कर रहा था। एक बार वह दरोगा भर्ती की परीक्षा भी दे चुका था। उसके परिवार में एक बड़ा भाई रवि और छोटी बहन सोनी उर्फ माधवी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।