24 घंटे में तालाब में एक और युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

24 घंटे में तालाब में एक और युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

24 घंटे में तालाब में एक और युवक का शव मिला, हत्या की आशंका


मुरादाबाद। मुरादाबाद के कुंदरकी थानाक्षेत्र में मंगलवार सुबह तालाब में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव तालाब से बाहर निकलवा कर मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। युवक के गले पर चोटों के निशान हैं। जिससे आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने के बाद शव फेंका गया है। चौबीस घंटे पहले मूंढापांडे थानाक्षेत्र में भी एक युवक का शव तालाब में मिला था। जिसकी तार से गला घोंटकर हत्या की गई थी।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार सुबह कुंदरकी थानाक्षेत्र के इमरतपुर सिरसी के मझरा मुरादपुर गांव के नजदीक तालाब में एक युवक का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर कुंदरकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव तालाब से बाहर निकलवा लिया। पुलिस का दावा है कि युवक की उम्र करीब 30 वर्ष है। युवक ने अपर, लोअर और जूते पहन रखे थे। उसके दाहिने हाथ में एक कड़ा और बाएं हाथ की कलाई पर ओम लिखा है। उसकी गर्दन में काले रंग का धागा है। जिसमें हनुमान जी की पीतल की गदा बंधी हुई है।

मृतक की पहचान न होने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। चौबीस घंटे पहले मूंढापांडे थानाक्षेत्र के नियामतपुर इकरौटिया गांव के पास भी एक युवक की तार से गला घोंट कर हत्या करने के बाद लाश तालाब में फेंकी गई थी। युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।