मां-बेटी समेत 279 मिले संक्रमित, 636 मरीज स्वस्थ

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

मां-बेटी समेत 279 मिले संक्रमित, 636 मरीज स्वस्थ

मां-बेटी समेत 279 मिले संक्रमित, 636 मरीज स्वस्थ


मुरादाबाद। कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। जिले में मां-बेटी समेत 279 लोग संक्रमित मिले हैं। पॉजिटिव मरीजों में महिला अस्पताल के चीफ फार्मेसिस्ट और आरपीएफ की महिला सिपाही भी शामिल हैं। वहीं 636 मरीज स्वस्थ हो गए। जो संक्रमित मिले मरीजों से दोगुने से अधिक हैं।

कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। 28 दिसंबर से जिले में लगातार संक्रमित मिल रहे हैं। बुधवार को सरकारी और निजी लैब से आई रिपोर्ट में 279 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। इसमें बुद्धि विहार निवासी महिला और उसकी चार साल की बेटी शामिल है। वहीं, महिला अस्पताल के चीफ फार्मेसिस्ट संक्रमित पाए गए। उनकी तैनाती एमसीएच विंग कोविड एल टु अस्पताल में है। आरपीएफ में तैनात महिला सिपाही की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके अलावा जिला अस्पताल में छह लोग और 23 पीएसी में चार लोग संक्रमित मिले हैं। दूसरी ओर 636 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हो गए। इन लोगों ने क्वारंटीन की अवधि पूरी कर ली। इससे सक्रिय मरीजों की संख्या में कमी आई है। अब जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 2689 हो गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।