कवयित्री को धमकी देने वाला आरोपी हिरासत में, समझौते के बाद छोड़ा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

कवयित्री को धमकी देने वाला आरोपी हिरासत में, समझौते के बाद छोड़ा

कवयित्री को धमकी देने वाला आरोपी हिरासत में, समझौते के बाद छोड़ा


मुरादाबाद। कवयित्री को फोन पर धमकी देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। आरोपी युवक मानसिक रूप से कमजोर है। थाने में बैठकर दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। इसके बाद माफी मांगने पर युवक को छोड़ दिया गया। 

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के हाशमपुर गोपाल गांव निवासी निकहत मुरादाबादी कवयित्री हैं। 25 जनवरी की रात करीब साढ़े दस बजे किसी ने निकहत मुरादाबादी को फोन कर अभद्रता की थी और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। धमकी मिलने के बाद कवित्री का परिवार दहशत में था।

निकहत मुरादाबादी ने पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने नंबर को सर्विलांस पर लगाकर शुक्रवार को युवक को पकड़ लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ में युवक ने अपना नाम अनस बताया। वह अमरोहा के हरियाना गांव निवासी है। अनस के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह मानसिक रूप से कमजोर है। इसका मुरादाबाद के न्यूरोसर्जन के यहां इलाज चल रहा है। अनस की हालत देख कवयित्री निकहत मुरादाबादी ने उसको माफ कर दिया। 

कवयित्री निकहत मुरादाबादी ने पुलिस को लिखकर दिया कि वह अब किसी तरह की कार्रवाई नहीं चाहती हैं। उसके बाद अनस को परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया गया है। उसके परिजनों ने दोबारा ऐसा नहीं करने का आश्वासन भी दिया है। थाना प्रभारी रंजन शर्मा ने बताया की दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है। आरोपी मानसिक रूप से कमजोर है। पुलिस फिर भी इस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।