CM Yogi के बयान पर आजम खां के बेटे अब्दुल्ला ने कहा, डबल इंजन की सरकार के दोनों इंजन चल रहे अलग-अलग

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

CM Yogi के बयान पर आजम खां के बेटे अब्दुल्ला ने कहा, डबल इंजन की सरकार के दोनों इंजन चल रहे अलग-अलग

CM Yogi के बयान पर आजम खां के बेटे अब्दुल्ला ने कहा, डबल इंजन की सरकार के दोनों इंजन चल रहे अलग-अलग


मुरादाबाद। सांसद आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अखिलेश यादव पर दिए बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी है। सीएम ने एक जनसभा में सोमवार को कहा था कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव खुद नहीं चाहते हैं कि आजम खां जेल से बाहर आएं। क्योंकि इससे उनकी स्थिति को खतरा होगा राज्य सरकार का इन मामलों से कोई लेना-देना नहीं है। चाहे वे आजम खांं से जुड़े हों या किसी और से, जमानत कोर्ट देती है, सरकार नहीं।

अब्दुल्ला ने सीएम के बयान को विरोधाभासी बताते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार के दोनों इंजन अलग-अलग चल रहे हैं। एक तरफ तो वे कहते हैं कि अगर भाजपा न होती तो आजम क्या जेल में होते। उधर, सीएम योगी यह बात कह रहे हैं। ऐसे में बेहतर होगा कि भाजपा पहले अपना रुख साफ करे। मतदान पर अब्दुल्ला ने कहा कि समाजवादी पार्टी जिले की पांचों सीटों पर चुनाव जीत रही हैं। भाजपा शासन में हमारे परिवार और रामपुर की जनता में जो जुल्म किए गए हैं, जनता ने वोट के जरिए अब उसका बदला लिया है।

अब्दुल्ला आजम ने रजा डिग्री कालेज में वोट डालने के बाद कहा कि आजम खां को फर्जी मुकदमों में जेल भेज दिया गया। हमारे पूरे परिवार पर जुल्म किया गया। उनकी मां शहर विधायक डा.तजीन फात्मा ने भी वोट डालने के बाद कहा कि आजम खां को फर्जी मामलों में दो साल से जेल में बंद किया गया है, इससे रामपुर की पब्लिक में गुस्सा है और वोट के जरिए अपना बदला ले रही है। शाम को अब्दुल्ला आजम ने सपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के बीच कहा कि आज चुनाव निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक संपन्न हुआ है। इसी कारण लोगों ने मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है। हमें उम्मीद है कि सपा जिले में इतिहास रचेगी और सभी सीटों पर जीतेगी। उन्होंने मतदान में हिस्सा लेने पर सभी कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा किया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।