मुरादाबाद के लिए राहत की खबर, एक महीने बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या रही 50 से कम

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

मुरादाबाद के लिए राहत की खबर, एक महीने बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या रही 50 से कम

मुरादाबाद के लिए राहत की खबर, एक महीने बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या रही 50 से कम


मुरादाबाद। कोरोना संक्रमितों की संख्या निरंतर कम हो रही है। एक महीने बाद मुरादाबाद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 से कम रही है। बुधवार को सिर्फ 31 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। 121 लोगों ने कोरोना संक्रमण को मात दी है। अब जिले में 371 कोरोना एक्टिव केस बचे हैं। इसमें कांठ, जलपुर, मिलक पीपलसाना, मासूमपुर, नवीन नगर, बिलारी, कुंदरकी, साईं पुरम, चंद्र नगर गुरुद्वारा, राम आश्रम कालोनी, हैलेट रोड, पीपली बिलारी, टीएमयू, देवापुर, बुद्धि विहार, झब्बू का नाला, सिद्धार्थ नगर खुशहालपुर रोड, कोविड कमांड सेंटर आदि में कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है।

जिला सर्विलांस अधिकारी डा. प्रवीण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना संक्रमितों की संख्या कम हो रही है। अब जिले में कोरोना के सक्रिय केस मात्र 371 ही बचे हैं। हमें अभी भी शारीरिक दूरी के नियम का पालन करना है और बिना मास्क के घर से बाहर नहीं निकलना है। इसके साथ ही घर में कपड़े बदलकर ही परिवार के अन्य सदस्यों के संपर्क में आएं।

मुरादाबाद में 34,531 को लगाया गया कोरोना से बचाव का टीका : स्वास्थ्य विभाग लगातार कोरोना संक्रमण से बचाव का टीका लगा रहा है। बुधवार को निजी अस्पतालों में विशेष शिविर का भी बेहतर परिणाम देखने को मिला। 15-17 किशोर में शाम तक 5260, सतर्कता डोज 935, प्रथम डोज 15914, सेकेंड डोज 14161 को लगाई गई। कुल 34,531 लोगों का टीकाकरण हो पाया। जिला प्रतिरक्षरण अधिकारी डा. दीपक वर्मा ने बताया कि टीका लगवाने में लापरवाही नहीं बरतें। काफी लोग सेकेंड डोज लगवाने से कतरा रहे हैं। दूसरी डोज लगवाने के लिए केंद्रों पर पहुंचे। इसके साथ ही कोरोना प्रोटाेकाल के नियम का पालन करें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।