सदस्यता रद्द करने व रिफंड की नीति

REFUSAL OF MEMBERSHIP/ CANCELLATION OF MEMBERSHIP,

WEBINARS, GROUND EVENTS AND REFUND POLICY

 

आपको सलाह दी जाती है कि सदस्यता लेने से पहले 'पब्लिक न्यूज सदस्यता योजना' के सभी विवरणों को ध्यान से पढ़ें।

 

"पब्लिक न्यूज सदस्यता" के बारे में सभी पत्राचार ईमेल के माध्यम से केवल admin@publicnewstv.in पर किए जाएंगे।

सदस्यता योजना में सदस्यता से इंकार / रद्द करने का अधिकार पब्लिक न्यूज अपने पास सुरक्षित रखता है। नई सदस्यता से इनकार करने या सदस्यता के नवीनीकरण के कारण का खुलासा करने के लिए हम बाध्य नहीं है।

नई सदस्यता प्राप्त करने वाले सभी व्यक्ति बिना किसी कारण बताए खरीद के 30 दिनों के भीतर अपनी सदस्यता रद्द कर सकते हैं और अपने पैसे का 100% रिफंड पाने के लिए पात्र होंगे। धनवापसी का दावा करने के लिए, कृपया संबंधित भुगतान गेटवे की "वापसी नीति और प्रक्रिया" के माध्यम का उपयोग करे, जिसका उपयोग सदस्यता शुल्क का भुगतान करने के लिए किया गया था। सदस्यता की खरीद के 30 दिनों के बाद किसी भी वापसी का दावा नहीं किया जा सकता है।

यदि कोई सदस्य किसी भी तरह से ली गई सदस्यता का दुरुपयोग करता पाया जाता है तो पब्लिक न्यूज, समयावधि के दौरान किसी भी व्यक्ति/सदस्य की सदस्यता को किसी भी समय रद्द कर सकता है। कृपया सदस्यता नियम और मानदंड को ध्यानपूर्वक देख ले। ऐसे मामलों में कोई रिफंड देय नहीं होगा।

किसी भी व्यक्ति द्वारा सदस्यता के मानदंडों के उल्लंघन के मामले में, पब्लिक न्यूज आचरण और इरादे को स्पष्ट करने के लिए ईमेल द्वारा संबंधित सदस्य को उचित नोटिस देगा और यदि सदस्यता के किसी भी निर्धारित मानदंडों का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया तो सदस्यता रद्द कर दी जाएगी। ।

 

These above policies apply to all membership plans unless otherwise noted in the corresponding membership plans. Please carefully read detailed membership plan information for each membership plan given on https://publicnewstv.org and sent to you through email along with the Membership Card.

 

वेबिनार रद्द करना

"पब्लिक न्यूज सदस्यता योजना" प्रत्येक योजना के तहत वर्णित पात्रता के अनुसार पब्लिक न्यूज द्वारा आयोजित वेबिनार में अपने सदस्यों को मुफ्त भागीदारी प्रदान करेगा। हालांकि,पब्लिक न्यूज को प्रस्तावित वेबीनार में नामांकन कम होने या किसी भी अन्य परिस्थितियों के कारण किसी भी वेबिनार को रद्द करने का अधिकार सुरक्षित है।

ऐसे मामलों में, सदस्य को अगले वेबिनार में भागीदारी की पेशकश की जाएगी। इस तरह के कैंसिलेशन के लिए कोई रिफंड नहीं किया जाएगा।

 

पब्लिक इवेंट को रद्द करना

पब्लिक न्यूज डायमण्ड सदस्यों को संबंधित योजना के तहत दिये गये पात्रता के अनुसार सदस्यता के कार्यकाल के दौरान भारत में पब्लिक न्यूज द्वारा आयोजित एक पब्लिक कार्यक्रम में मुफ्त भागीदारी प्रदान किया जायेगा। हालाँकि प्रायोजन, अस्थिरता कारणों या किसी भी अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण ऐसी किसी भी कार्यक्रम को रद्द करने का अधिकार पब्लिक न्यूज के पास रिजर्व है।

ऐसे मामलों में,पब्लिक न्यूज ऐसे सदस्यों को आमंत्रित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेगा, अगर वह ऐसे सदस्यों की सदस्यता के कार्यकाल के दौरान किसी अन्य पब्लिक कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। हालाँकि,पब्लिक न्यूज इस बात की कोई गारंटी नहीं देता है कि वह पिछली घटना को रद्द करने के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए एक आयोजन करेगा। इस तरह के कैंसिलेशन के लिए कोई रिफंड नहीं किया जाएगा।