मेरठ के किठौर में जनसभा को संबोधित करेंगे असदुद्दीन ओवैसी, डोर-टू-डोर प्रचार भी करेंगे

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

मेरठ के किठौर में जनसभा को संबोधित करेंगे असदुद्दीन ओवैसी, डोर-टू-डोर प्रचार भी करेंगे

मेरठ के किठौर में जनसभा को संबोधित करेंगे असदुद्दीन ओवैसी, डोर-टू-डोर प्रचार भी करेंगे


मेरठ। एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी आज मेरठ के किठौर में मतदाताओं से संवाद करेंगे साथ ही डोर-टू-डोर प्रचार करेंगे।

इससे पहले बुधवार को मवाना में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी ने भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी काशी, तो सीएम आदित्यनाथ योगी मथुरा जाते हैं। ये लोग केवल वे मुद्दे उठाते हैं जिससे दोनों समुदाय को भडकाया जा सके। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ऐतिहासिक स्थल हस्तिनापुर को रेलवे लाइन तक नहीं दे सकी है। उन्होंने अपनी पार्टी के प्रत्याशी विनोद जाटव को जीताने की अपील की।

जूनियर हाई स्कूल के निकट मैदान में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पार्टी के प्रत्याशी विनोद जाटव की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने पविर्तन मोर्चा बनाया। प्रदेश में मोर्चा के जीतने पर बाबु सिंह कुशवाहा सीएम बनेंगे। उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि सामाजिक न्याय के नाम पर जनता को धोखा दिया गया है।

ओवैसी ने क्षेत्र के विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने हस्तिनापुर के विकास के लिए क्या किया है। डबल इंजन की सरकार हस्तिनापुर में रेलवे लाइन तक नहीं डाल सकी। 70 लाख युवाओं को नौकरी देने का वायदा भाजपा ने किया था। लेकिन किसी को नौकरी नहीं दी।

डबल इंजन की सरकार यूपी के लिए नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा मुझे सपा बसपा का बताती है, जबकि सपा बसपा भाजपा का। मेरे पर उंगली उठाने से कुछ हासिल नहीं होगी। ओवैसी ने कहा कि पीएम सभी के बारे में बोलते हैं, लेकिन चीन के बारे में नहीं बोलते।

यूपी का किसान सारी सारी रात जागकर फसलों की निगरानी करता है। क्योंकि आवारा पशु उनकी मेहनत की फसल को नष्ट कर रहे हैं। उन्होंने विपक्षी पार्टियों को सांपनाथ व नागनाथ बताते हुए अपने आपको मदारी बताया तथा कहा कि मैं इनको नचाऊंगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।