जारी है चोरी के वाहनों के पार्ट्स की बिक्री का धंधा, दिल्ली के पांच युवक दबोचे

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

जारी है चोरी के वाहनों के पार्ट्स की बिक्री का धंधा, दिल्ली के पांच युवक दबोचे

जारी है चोरी के वाहनों के पार्ट्स की बिक्री का धंधा, दिल्ली के पांच युवक दबोचे


मेरठ। मेरठ में सोतीगंज को बंद हुए करीब डेढ़ माह बीत चुका है। इसके बावजूद सोतीगंज से चोरी के वाहनों के पार्ट्स की बिक्री बंद नहीं हो रही है। सोतीगंज से वाहनों के पार्ट्स ले जाते हुए पुलिस ने दिल्ली के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से बड़ी मात्रा में वाहनों के पुर्जे मिले हैं। इन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

कबाड़ का अवैध कारोबार बंद करने के दावों के बीच करीब 55 करोड़ की संपत्ति पुलिस कुर्क कर चुकी है। कई शातिर कबाड़ी जेल भेजे गए, लेकिन यहां कबाड़ का खेल बंद नहीं हुआ है। मंगलवार रात लिसाड़ीगेट के इस्लामाबाद चौकी इंचार्ज वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने बिजली बंबा की ओर जाती गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो चालक ने रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस ने पीछा कर गाड़ी को पकड़ लिया और उसमें सवार पांच लोगों को हिरासत में लिया। गाड़ी की तलाशी ली तो बड़ी मात्रा में वाहनों के पुर्जे मिले। बताया गया कि इन्हें दिल्ली में बेचना था। पकड़े गए आरोपी दिल्ली के रहने वाले ही बताए गए हैं।

इनसे पूछताछ के बाद लिसाड़ी गेट पुलिस ने सोतीगंज में उनसे जुड़े कबाड़ियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, दिल्ली से जुड़े कई कबाड़ियों की तलाश में दबिश दी गई, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका है। वहीं, पुलिस जांच में सामने आया है कि सोतीगंज से अभी भी चोरी के वाहनों के नहीं रहा हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।