युवक ने फंदे पर लटकर दी जान.. मुल्हेड़ा गांव का मामला

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

युवक ने फंदे पर लटकर दी जान.. मुल्हेड़ा गांव का मामला

युवक ने फंदे पर लटकर दी जान.. मुल्हेड़ा गांव का मामला


मेरठ। सरधना थाना क्षेत्र के मुल्हेड़ा गांव में सोमवार देर रात युवक ने फंदे पर लटकर जान दे दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़कर कर शव को उतारा और पोस्टमार्टम को भेजा। मंगलवार को शव गांव लाया गया। उसके बाद स्वजन ने अंतिम संस्कार कर दिया है। किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

ग्रामीणों ने बताया कि गांव मुल्हेड़ा निवासी 22 वर्षीय प्रिस उर्फ काले पुत्र किशोर झांकी निकालने व मोबाइल रिपेयर का काम करता था। सोमवार देर शाम परिवार के लोगों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस पर परिवार के अन्य लोग रिश्तेदारी में चले गए। युवक व उसके पिता घर पर ही थे। देर रात जब पिता की आंख खुली तो उन्होंने प्रिस को आवाज लगाई। लेकिन, जब कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। देखा की कमरे का अंदर से गेट बंद था। इस दौरान ग्रामीणों ने घंकें गेट खोलने का प्रयास किया। लेकिन, सफलता नहीं मिल सकी। मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गेट को तोड़ा गया। देखा तो युवक का शव फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम को भेज दिया। दोपहर बार शव गांव लाया गया। उसके बाद स्वजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है।

आत्महत्या का मामला सामने आया है। हालांकि अभी किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।