मेरठ में बनाने आए थे अलमारी की चाबी और ले उड़े एक लाख रुपये, आप रहें सावधान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

मेरठ में बनाने आए थे अलमारी की चाबी और ले उड़े एक लाख रुपये, आप रहें सावधान

मेरठ में बनाने आए थे अलमारी की चाबी और ले उड़े एक लाख रुपये, आप रहें सावधान


मेरठ। यदि आप अपने घर की अलमारी या फिर अन्य किसी ताले की चाबी बनवाने की सोच रहे हैं, तो थोड़ा सावधान रहें। चाबी बनाने वालों के रूप में ऐसे लोग घूम रहे हैं, जो नकदी-जेवर साफ कर देते हैं। ऐसा ही मामला शास्त्रीनगर में सामने आया, जहां रिटायर्ड अफसर के यहां से एक लाख रुपये साफ कर दिए।

यह है मामला

नौचंदी थाना क्षेत्र के सेक्टर छह निवासी वेदराम सिंह रिटायर्ड सैन्य अफसर हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार को वह पत्नी के साथ घर के बाहर बैठे थे। तभी दो चाबी बनाने वाले आए। उनको अलमारी की चाबी बनवानी थी। वह दोनों पगड़ी धारक लोगों को अंदर ले गए। इस दौरान पत्नी तो बाहर बैठी थीं। चाबी बनाने वालों ने उनसे पानी मांगा तो वह कमरे से चले गए। पानी पीने के कुछ देर बाद चाबी बनाने वालों ने अलमारी की चाबी बनाकर दे दी। उनके जाने के बाद उन्होंने जब चेक किया तो अलमारी के लाकर से एक लाख रुपये गायब थे। उन्होंने दोनों लोगों को बाहर देखा तो नहीं मिले। थाने पहुंचकर तहरीर दी। गौरतलब है कि इससे पहले नौचंदी क्षेत्र के नेहरू नगर में भी ऐसी घटना हो चुकी है। थाना प्रभारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को तलाश किया जा रहा है। आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी है। महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।