गंगा में युवती के शव की दूसरे दिन भी खोजबीन, गुस्‍साए ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

गंगा में युवती के शव की दूसरे दिन भी खोजबीन, गुस्‍साए ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

गंगा में युवती के शव की दूसरे दिन भी खोजबीन, गुस्‍साए ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव


मेरठ। मेरठ के हस्तिनापुर में गंगा में बुधवार के बाद गुरुवार को भी दिनभर सैफपुर गांव निवासी युवती के शव की तलाश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। आरोपित युवक ने युवती की हत्या कर गंगा में शव बहाने की बात स्वीकार की थी। गांव सैफपुर कर्मचंदपुर की युवती की हत्या के मामले में पुलिस व पीएससी दूसरे दिन भी शव की तलाश करती रही। फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर बारीकी से जांच की। युवती की बरामदगी को लेकर ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया। आक्रोशित ग्रामीणों को थाना प्रभारी ने समझाने की कोशिश्‍ की।

कंचन सोमवार को लापता हुई थी। उसकी गुमशुदगी दर्ज की गई थी। स्वजन के शक पर पुलिस ने हस्तिनापुर की प्रभातनगर कालोनी निवासी युवक रोहित जाटव को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में रोहित ने बताया कि उसने कंचन की गला दबा कर हत्या कर दी और शव को भीकुंड पुल के पास गंगा में फेंक दिया। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से गंगा में तलाशी अभियान चलाया। दोपहर में पीएसी के जवान भी पहुंच गए और मोटर बोट से नदी में शव ढूंढा। देर शाम एसपी देहात केशव मिश्रा भी भीकुंड गंगा घाट पहुंच गए और अभियान की प्रगति देखी।

कंचन एसएससी की परीक्षा के लिए हस्तिनापुर में कोङ्क्षचग ले रही थी। गांव से कोङ्क्षचग सेंटर की दूरी लगभग तीन किलोमीटर है। स्वजन समझ नहीं पा रहे कि उसके साथ ऐसा क्यों हुआ।

आरोपित युवक के दादा बलवंत ने बताया कि रोहित बिजनौर से बीएससी कर रहा है और उसके पिता महेश भी बिजनौर में अध्यापक के पद पर तैनात हैं। रोहित पांच भाइयों में दूसरे नंबर का है। उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि रोहित ऐसा कृत्य करेगा।

आरोपित रोहित जाटव को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पूछताछ में युवती की हत्या कर भीकुंड के पास गंगा में शव फेंकने की बात स्वीकार की है। इसके आधार पर गंगा में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।