सीसीएसयू के छात्रों के लिए जरूरी खबर, एमडी व एमएस के इस तिथ‍ि से भरे जाएंगे फार्म

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

सीसीएसयू के छात्रों के लिए जरूरी खबर, एमडी व एमएस के इस तिथ‍ि से भरे जाएंगे फार्म

सीसीएसयू के छात्रों के लिए जरूरी खबर, एमडी व एमएस के इस तिथ‍ि से भरे जाएंगे फार्म


मेरठ। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने एमडी, एमएस और डिप्लोमा कोर्स की परीक्षा फार्म भरने की तिथि तय कर दी है। छह फरवरी से आनलाइन परीक्षा फार्म भरे जाएंगे। अंतिम तिथि नौ फरवरी है। कालेजों में 11 फरवरी तक फार्म जमा किए जाएंगे, जिसे सत्यापित करने के बाद 14 फरवरी तक विश्वविद्यालय में जमा कराना है। विवि की वेबसाइट पर इसका कार्यक्रम भी जारी कर दिया गया है।

एमडीएस और बीडीएस की 17 फरवरी से शुरू होगी परीक्षा

चौधरी चरण सिंह विवि से संबद्ध कालेजों में संचालित एमडीएस प्रथम, तीसरे और बीडीएस प्रथम, दूसरे, तीसरे, चौथे वर्ष रेगुलर और सप्लीमेंट्री पाठ्यक्रमों की परीक्षा 17 फरवरी से शुरू हो रही है। इसका परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। विवि की ओर से एमएमएच कालेज गाजियाबाद, एसडी कालेज गाजियाबाद और एमएम कालेज मोदीनगर को परीक्षा केंद्र बनाया गया है। एमडीएस थर्ड ईयर सप्लीमेंट्री बैच की सत्र 2018-21 की परीक्षा 17 फरवरी से शुरू होकर 23 फरवरी तक चलेगी। परीक्षा दो बजे से पांच बजे के बीच में होगी। एमडीएस प्रथम वर्ष की परीक्षा 18 फरवरी को है। बीडीएस की परीक्षा 17 फरवरी से शुरू होकर 25 फरवरी तक चलेगी।

पांच केंद्रों पर एमबीबीएस की परीक्षा

चौधरी चरण सिंह विवि की एमबीबीएस की परीक्षा भी 17 फरवरी से शुरू हो रही है। इसके लिए पांच केंद्र लाला लाजपत राय मेडिकल कालेज मेरठ, एसएसवी कालेज हापुड़, एमएमएच कालेज गाजियाबाद, एसडी कालेज मुजफ्फरनगर और एसएमएमएच मेडिकल कालेज सहारनपुर को केंद्र बनाया गया है। एमबीबीएस फर्स्ट प्रोफेशनल की परीक्षा सुबह 10 बजे से एक बजे के बीच होगी। अन्य की परीक्षा दो बजे से पांच बजे के बीच में होगी। परीक्षा कार्यक्रम विवि की वेबसाइट पर देखा जा सकता है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।