बदमाशों के हौंसले बुलंद, डिलीवरी ब्वाय से गन प्वाइंट पर लूटपाट

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

बदमाशों के हौंसले बुलंद, डिलीवरी ब्वाय से गन प्वाइंट पर लूटपाट

बदमाशों के हौंसले बुलंद, डिलीवरी ब्वाय से गन प्वाइंट पर लूटपाट


मेरठ। कंकरखेड़ा में आए दिन चोरी और लूटपाट की बढ़ती घटनाओं को लेकर बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं, वहीं खाकी बदमाशों के सामने पस्त होती दिखाई दे रही है।

गुरुवार को रेलवे इंजीनियर की पत्नी से चेन लूट में पुलिस सिर्फ केस ही दर्ज कर पाई थी, वहीं शुक्रवार को बदमाशों ने गन प्वाइंट पर डिलीवरी ब्वाय से पचास हजार रुपये कीमत का मोबाइल लूटपाट को अंजाम दिया। पीड़ित थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसे समझाते हुए लूटपाट की बजाए मोबाइल खोया होने की बात कही। दौराला के गांव भराला निवासी रिंकू पुत्र सुरेश सिटी माल आन लाइन कंपनी में डिलीवरी ब्वाय की नौकरी करता है।

रिंकू ने कहा कि कुछ दिन पूर्व ही उसने कई महीने की तनख्वा जोड़कर करीब पचास हजार रुपये कीमत का मोबाइल खरीदा था। शुक्रवार को रिंकू बटजेवरा गांव वाली रोड पर खड़े होकर डिलीवरी पहुंचाने के लिए पार्टी को फोन कर रहा था। तभी काली पल्सर सवार दो बदमाश आए और गन प्वाइंट पर लेकर उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया। रिंकू ने शोर मचाया तो बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देकर दी और फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद भयभीत रिंकू ने शोर भी मचाया, कुछ राहगीर जमा भी हुए, मगर जब तक बदमाश भाग चुके थे। पीड़ित युवक थाने पहुंचा और तहरीर दी, मगर थाने के एक पुलिसकर्मी ने लूट की बजाए मोबाइल खोए जाने की तहरीर देने को कहा। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है। पुलिस टीम लगा दी गई है, जल्द ही बदमाश पकड़े जाएंगे।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी नीरज, सोनू, मनोज व रिंकू का कहना है कि क्षेत्र में आए दिन लूटपाट और चोरी की घटनाएं आम हो चली हैं, मगर पुलिस की पकड़ में एक भी बदमाश नहीं आया है। तहरीर लेकर पुलिस कार्रवाई का अाश्वासन देती है वहीं क्षेत्र में काली पल्सर बाइक सवार गैंग सर्किय है, जो लूटपाट को अंजमा दे रहा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।