मुस्लिम युवती से शादी करने वाले युवक की हत्या

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा

मुस्लिम युवती से शादी करने वाले युवक की हत्या

मुस्लिम युवती से शादी करने वाले युवक की हत्या


पब्लिक न्यूज डेस्क। नोएडा में एक मुस्लिम युवती से शादी करने वाले राधे चौहान की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई है। मंगलवार को युवक का शव पुलिस को बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास एक शौचालय में पड़ा मिला। छह माह पहले ही इस युवक ने मुस्लिम लड़की शहनाज से विवाह किया था। 
पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-39 थानाक्षेत्र के बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास सार्वजनिक शौचालय में एक युवक का शव मिला है। युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार सुबह सूचना मिली थी कि एक युवक का शव बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास सार्वजनिक शौचालय में पड़ा है। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के दौरान मृतक की पहचान 27 साल के राधे चौहान के रूप में हुई। वह सेक्टर-55 की झुग्गी बस्ती में रहता था। युवक ने करीब छह महीने पहले मुस्लिम लड़की शहनाज से शादी की थी। पुलिस जांच में सामने आया है कि दोनों सहमति से ही साथ रहते थे। उनके पास शादी से जुड़े कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं। पुलिस हर पहलु की जांच कर रही है। परिजनों ने बताया कि मृतक ने पहले भी खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। वह करीब दो महीने से घर से बाहर था। वह फुटपाथ पर ही सोता था। उसके परिजन फिलहाल बादलपुर में रह रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।