शख्स की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम

  1. Home
  2. हरियाणा

शख्स की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम

शख्स की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम


बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ के गांव छारा में शुक्रवार की रात 40 वर्षीय व्यक्ति बिजेंद्र उर्फ मटरू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक ईंट सप्लाई का व्यवसाय करता था। हमलावर मटरू की स्कॉर्पियो गाड़ी भी ले गए। घटना से गांव में आक्रोश है। गांव के लोगों ने हमलावरों को शीघ्र पकड़ने की मांग को लेकर छारा में राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया। 

ग्रामीण टोल प्लाजा पर जाम लगाकर बैठ गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी हमले के कारण या हमलावरों का पता नहीं चल पाया है। ऐसे में यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह हत्या और लूट का मामला है या फिर रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया।

मटरू की हत्या की खबर गांव में तुरंत फैल गई। सैकड़ों लोगों ने टोल प्लाजा पहुंचकर राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाना शुरू किया। गांव छारा निवासी बिजेंद्र उर्फ मटरू पहलवान समाजसेवी स्वभाव का था। वह पांच भाइयों में छोटा था। 

पुलिस ने उसके बड़े भाई अशोक कुमार की शिकायत पर आसौदा थाना में मामला दर्ज किया है। बिजेंद्र ईंट सप्लाई का व्यवसाय करता था। शुक्रवार को वह अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में गांव के ही दयाकिशन को साथ लेकर रोहतक के पुरानी सब्जी मंडी थाना गया था। वहां बिजेंद्र के रिश्तेदार नवीन कुमार के खिलाफ कोई शिकायत दी गई थी। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।