अजय राय का अखिलेश पर पलटवार, जो अपने बाप का नहीं किया सम्मान, वो हमारा क्या करेंगे…

  1. Home
  2. मध्य प्रदेश

अजय राय का अखिलेश पर पलटवार, जो अपने बाप का नहीं किया सम्मान, वो हमारा क्या करेंगे…

अजय राय का अखिलेश पर पलटवार, जो अपने बाप का नहीं किया सम्मान, वो हमारा क्या करेंगे… 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच घमासान मचा हुआ है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच घमासान मचा हुआ है। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर चिरकुट नेताओं… के बयान पर कांग्रेस नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया जताई है।  प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने हाथ जोड़कर अखिलेश यादव से समर्थन मांगा है, लेकिन साथ ही तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश ने अपने बाप का सम्मान नहीं किया, हम तो आम नागरिक हैं, हमारा क्या सम्मान करेंगे।

उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया से पढ़ने के बावजूद अखिलेश यादव के शब्द निम्न स्तर के हैं। सपा बागेश्वर उत्तराखंड वाली गलती न करे। मध्य प्रदेश में कांग्रेस मजबूत है। हाथ जोड़कर निवेदन है कि कांग्रेस का समर्थन करें। हम मिलकर भारतीय जनता पार्टी को हराते हैं।

अजय राय ने कहा, ” अखिलेश को जो भी गाली देनी है या गाली दिया। अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल करना था, उन्होंने किया।  यदि बीजेपी को हराना है, तो निश्चित रूप से उनको कांग्रेस को मध्य प्रदेश में समर्थन करना चाहिए। निश्चित तौर पर अखिलेश प्रदेश के बड़े नेता हैं और राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।

सैनिक स्कूल, ऑस्ट्रेलिया में पढ़े, लेकिन शब्द निम्न स्तर के

उन्होंने कहा, ” मैंने सुना है कि वह सैनिक स्कूल से पढ़े हैं। ऑस्ट्रेलिया से पढ़े हैं। इतनी पढ़ाई-लिखाई करने के बाद उनके जो शब्द थे, मैं समझता हूं कि निम्न स्तर का शब्द का इस्तेमाल किया है। जो भी बोला है, मुझ पर फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि हम लोग आम आदमी हैं और आम जनता के बीच काम करने वाले हैं। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ” बीजेपी को हराने की बात करते हैं और मध्य प्रदेश की लड़ाई कांग्रेस और बीजेपी के बीच है। और कांग्रेस वहां पूरी ताकत से लड़ रही है और चुनाव जीत रही है। ”

अपने बाप का नहीं किया सम्मान… अजय राय का तंज

उन्होंने कहा कि वह एक और बात कहना चाहते हैं कि अखिलेश के बारे में सुना है कि सैनिक स्कूल और ऑस्ट्रेलिया की पढ़ाई की है। उनके बातचीत के जो तरीके हैं, वह निम्न स्तर के हैं। उन्होंने अपने पिता मुलायम सिंह यादव का भी अपमान किया था। उनके लिए अपमानजनक शब्द कहे थे, जिनको पूरा देश बड़ा नेता मानता था।

उन्होंने कहा कि वे लोग भी उनका पैर छूकर सम्मान करते थे। उन्होंने अपने बाप का सम्मान नहीं किया, तो हमारा सम्मान या आम जनता का क्या सम्मान करेंगे। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस का समर्थन करें और वहां भाजपा का हराना है।

उन्होंने कहा कि वह गलती नहीं करें, जो उत्तरप्रदेश के बागेश्वर में किया थाबागेश्वर में उन्होंने बीजेपी को जीता दिया था। हम लोगों ने घोसी में समर्थन किया। बिना समर्थन मांगे समर्थन किया और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को जीत मिली थी।