प्रेमिका से मिलने गये युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सिद्धार्थ नगर

प्रेमिका से मिलने गये युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

प्रेमिका से मिलने गये युवक की पिटाई का वीडियो वायरल


प्रदेश के सिद्धार्थनगर जनपद में छेड़खानी के दौरान युवक से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक को कुछ लोग डंडों से मारते पीटते व गाली गलौज करते दिखाई दे रहे हैं। मौके पर काफी भीड़ भी दिखाई दे रही है। वीडियो आज का ही बताया जा रहा है।
बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो जोगिया थाना क्षेत्र के मझिगवां गांव का है। ग्रामीणों के मुताबिक मार खा रहा युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर जा पहुंचा। बताया जा रहा है कि घर में ताक-झांक करते पड़ोसी ने देख लिया और शोर मचाकर सबको बुला लिया। शोर सुनकर घरवाले भी घर से बाहर आए और युवक को पकड़कर घर के अंदर ले गए और खूब मारा-पीटा और घर में ही कैद कर दिया।
वायरल वीडियो की जानकारी जब पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंच युवक को लेकर थाने पहुंची। वहीं इस वायरल वीडियो मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है घरवालों की तहरीर के पर मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।