लव जिहाद में फंसाकर की दोस्‍ती, शापिंग के बहाने देहरादून की युवती को बुलाया और फिर..

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

लव जिहाद में फंसाकर की दोस्‍ती, शापिंग के बहाने देहरादून की युवती को बुलाया और फिर..

लव जिहाद में फंसाकर की दोस्‍ती, शापिंग के बहाने देहरादून की युवती को बुलाया और फिर..


मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के एक फिजियोथेरेपी डॉक्टर ने देहरादून की एक युवती से नाम बदलकर दोस्ती की और शनिवार की शाम को उसे सहारनपुर में शॉपिंग कराने के लिए बुलाया। आरोप है एक होटल में ले जाकर युवती से दुष्कर्म किया। युवती की तहरीर पर सदर बाजार थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

देहरादून के विकास नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी एक साल पहले छपार थाना क्षेत्र के गांव खोजा नगला निवासी शाहनवाज पुत्र जमील के साथ दोस्ती हुई थी। शाहनवाज का मुजफ्फरनगर जिले के पुरकाजी कस्बे में मुस्कान लाइफ केयर के नाम से प्रसिद्ध अस्पताल है। शाहनवाज फिजियोथेरेपी के माध्यम से मरीजों को ठीक करता है। युवती का कहना है कि डॉक्टर शाहनवाज पिछले एक साल से उससे फोन पर बातचीत कर रहा था। शनिवार को शाहनवाज ने उसे सहारनपुर शॉपिंग करने के लिए बुलाया। वह भी एक दोस्त होने के कारण सहारनपुर पहुंच गई। आरोप है कि शाहनवाज ने अपना राहुल बताकर दोस्ती की थी।

बताया कि राहुल, शाहनवाज हूं

शॉपिंग कराने के बाद शाहनवाज ने कहा कि उसे दिल्ली रोड स्थित एक होटल में अपने दोस्त से मिलना है। वह उसके साथ होटल में चली गई, लेकिन वहां पर कोई दोस्त नहीं था और शाहनवाज ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसके सामने निकाह करने का प्रस्ताव रखा। जब युवती ने विरोध किया कि तुम तो राहुल हो। तब शाहनवाज ने असली नाम बताया। युवती किसी तरह होटल से निकली और सदर बाजार थाने पहुंची। युवती ने शाहनवाज के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तत्काल शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया। सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह ने बताया कि शाहनवाज को दुष्कर्म की धारा में जेल भेजा जा रहा है। युवती के कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान कराए जाएंगे। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।