Lenovo की Smart Clock 2 भारत में लॉन्च, बोलकर जान सकेंगे मौसम का हाल और सेट कर पाएंगे अलार्म

  1. Home
  2. टेक

Lenovo की Smart Clock 2 भारत में लॉन्च, बोलकर जान सकेंगे मौसम का हाल और सेट कर पाएंगे अलार्म

Lenovo की Smart Clock 2 भारत में लॉन्च, बोलकर जान सकेंगे मौसम का हाल और सेट कर पाएंगे अलार्म


टेक्नोलॉजी डेस्क। स्मार्टफोन मेकर कंपनी लेनोवो (Lenovo) ने पिछले साल स्मार्ट क्लॉक 2 (Smart Clock 2) को अमेरिका में पेश किया था। अब कंपनी ने इस स्मार्ट क्लॉक को गूगल असिस्टेंट की सुविधा के साथ भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्ट क्लॉक में दो वायरलैस चार्जिंग डॉक दिए गए हैं, जिनके जरिए स्मार्टफोन्स और स्मार्टवॉच को चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्ट क्लॉक में 4 इंच की एलसीडी स्क्रीन, 3 वॉट का मिनी स्पीकर और एक माइक्रोफोन मिलेगा।

लेनोवो स्मार्ट क्लॉक 2 के फीचर्स

लेनोवो की स्मार्ट क्लॉक 2 में 4 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है। इसमें 3 वॉट का स्पीकर, माइक्रोफोन और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। यूजर्स असिस्टेंट के जरिए ऑडियो कॉल करने के साथ-साथ क्लॉक को कमांड देकर अलार्म सेट कर सकते हैं। इस क्लॉक में सॉफ्ट-टच फैब्रिक का उपयोग किया गया है, जो इसे प्रीमियम लुक देता है।

लेनोवो स्मार्ट क्लॉक 2 में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2, 2.4 गीगाहर्ट्ज वाई-फाई, लाइट और एक्सेलेरोमीटर सेंसर दिया गया है। इसके अलावा क्लॉक को मीडियाटेक एमटी8167एस चिपसेट, 1 जीबी रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिला है।

वायरलैस चार्जिंग से है लैस

कंपनी के मुताबिक, स्मार्ट क्लॉक 2 में वायरलैस चार्जिंग डॉक हैं। इनके जरिए वायरलैस चार्जिंग डिवाइस को आसानी से चार्ज किया जा सकता है। ये क्लॉक 10 वॉट मैक्स फास्ट चास्ट चार्जिंग प्रदान करती है। वहीं, इस क्लॉक का वजन 298 ग्राम है।

लेनोवो स्मार्ट क्लॉक 2 की कीमत

लेनोवो स्मार्ट क्लॉक 2 की कीमत 6,999 रुपये है। इस क्लॉक को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। ये क्लॉक केवल ग्रे कलर में उपलब्ध है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।