Boat Airdopes 601 ईयरबड्स लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

  1. Home
  2. टेक

Boat Airdopes 601 ईयरबड्स लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

Boat Airdopes 601 ईयरबड्स लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन


टेक्नोलॉजी डेस्क। बोट (Boat) भारत का जाना-माना ऑडियो ब्रांड है। इस ब्रांड ने भारतीय बाजार में अपने नए वायरलेस ईयरबड्स को पेश किया है, जिसका नाम एयरडोप्स 601 एएनसी (Boat Airdopes 601) है। ये ईयरफोन न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ आता है। इसमें पांच से ज्यादा माइक्रोफोन, गूगल असिस्टेंट, ऐप्पल सिरी और टच कंट्रोल की सुविधा दी गई है। इसके अलावा बोट एयरडोप्स 601 में पावरफुल बैटरी का सपोर्ट मिलेगा, जो सिंगल चार्ज में 28 घंटे का बैकअप देती है।

Boat Airdopes 601 की स्पेसिफिकेशन्स

बोट एयरडोप्स 601 ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.0 के साथ आते हैं। इसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है। इसमें ऑडियो ट्यूनिंग के साथ बास दिया गया है। इसके अलावा ईयरफोन में न्वाइज कैंसिलेशन फीचर का सपोर्ट मिलेगा, जो बाहरी आवाज को रोकता है।

बैटरी : बोट एयरडोप्स 601 ईयरबड्स में दमदार बैटरी दी गई है। कंपनी के अनुसार, इसकी बैटरी एएनसी ऑन होने पर 4.5 घंटे का बैकअप और एएनसी ऑफ होने पर 5.5 घंटे का बैकअप देती है। कुल बैटरी बैकअप की बात करें तो यूजर्स को इसमें 28 घंटे का बैकअप मिलेगा। वहीं, इस ईयरफोन की बैटरी को फुल चार्ज होने में 1 घंटे पांच मिनट का समय लगता है।

टच कंट्रोल : बोट एयरडोप्स 601 ईयरबड्स टच कंट्रोल से लैस है। यूजर्स इसके जरिए सॉन्ग बदलने से लेकर वॉइस असिस्टेंट तक को एक्टिवेट कर सकते हैं। इसके साथ ही ईयरफोन में इन-ईयर डिटेक्शन की सुविधा मिलेगी। आसान शब्दों में कहें तो ईयरफोन कान से बाहर निकलने पर सॉन्ग पॉज हो जाएगा और दोबारा ईयरफोन कान में लगने पर सॉन्ग प्ले हो जाएगा। इसमें कुल छह माइक्रोफोन दिए गए हैं।

अन्य फीचर्स : अन्य फीचर्स की बात करें तो बोट एयरडोप्स 601 ईयरबड्स में वेक एन पेयर फीचर दिया गया है, जो डिवाइस को ईयरफोन हमेशा कनेक्ट रखता है। साथ ही इसमें एम्बिएंट सेंसर, गूगल असिस्टेंट, सिरी और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट मिलेगा।

Boat Airdopes 601 की कीमत

बोट एयरडोप्स 601 ईयरफोन की कीमत 3,999 रुपये है। इस ईयरबड्स की बिक्री 10 जनवरी को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ये ईयरफोन ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसका मुकाबला बाजार में रियलमी, शाओमी और वनप्लस के ईयरफोन से होगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।