मध्यप्रदेश: लेडी नटवरलाल गिरफ्तार, पेटीएम स्कूप से कर रही थी धोखाधड़ी

  1. Home
  2. मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश: लेडी नटवरलाल गिरफ्तार, पेटीएम स्कूप से कर रही थी धोखाधड़ी

मध्यप्रदेश: लेडी नटवरलाल गिरफ्तार, पेटीएम स्कूप से कर रही थी धोखाधड़ी


इंदौर। तुकोगंज थाना पुलिस ने लेडी नटवरलाल को पकड़ लिया है। वह पेटीएम स्कूप से दुकानदारों से ठगी करती थी। आरोपित युवती ने 4 दुकानदारों से ठगी करने की बात कबूल ली है। युवती पढ़ी लिखी है और मौसी के पास रहती है। तुकोगंज थाना पुलिस के मुताबिक युवती का नाम आशी चौहान है। वह एमओजी लाइन में मौसी के पास रहती है। मंगलवार दोपहर पुलिस ने घर पर छापा मारकर पकड़ लिया। जब पुलिस ने घर पर छापा मारा तो आरोपित युवती की मौसी ने पुलिसवालों से विवाद किया और कहा बेटी से गलती हो गई। वह दुकानदारों को पैसे लौटा देगी। पुलिस ने गिरफ्तारी का विरोध किया लेकिन महिला पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

युवती ने अपोलो टॉवर के दुकानदारों और रणजीत हनुमान रोड़ पर ठगी करना स्वीकार लिया है। उसने यह भी बताया कि वह फर्जी पेटीएम स्कूप एप के माध्यम से ठगी करती थी। दुकान पर सामान खरीदने के बहाने जाती और हजारों का सामान खरीद लेती थी। पेमेंट के लिए पेटीएम से पेमेंट करने का बोलती थी। जैसे ही दुकानदार पेटीएम से लिए नंबर देता फेक एप से उसे स्कैन कर पेटीएम का मैसेज बता देती थी। इस तरह उसने इंदौर में चार जगहों पर ठगी करना स्वीकार ली है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।