बड़ी जीत के बाद विराट कोहली का बयान, 'हमने प्रैक्टिस मैच जैसी बल्लेबाजी की'

  1. Home
  2. खेल

बड़ी जीत के बाद विराट कोहली का बयान, 'हमने प्रैक्टिस मैच जैसी बल्लेबाजी की'

बड़ी जीत के बाद विराट कोहली का बयान, 'हमने प्रैक्टिस मैच जैसी बल्लेबाजी की'


पब्लिक न्यूज डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम ने आइसीसी टी20 विश्व कप में अपने सेमीफाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखा है। स्काटलैंड के खिलाफ शुक्रवार 5 नवंबर को भारत ने महज 6.3 ओवर में जीत हासिल कर नेट रन रेट में जबरदस्त सुधार किया। टास जीतकर गेंदबाजी करते हुए भारत ने स्काटलैंड को 85 रन पर ढेर कर दिया। इसके बाद 2 विकेट खोकर 39 गेंद में लक्ष्य हासिल किया।

इस जीत के बाद बाद अब भारतीय टीम अंक तालिका में अफगानिस्तान से उपर तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। पाकिस्तान ग्रुप में टाप पर है और वह पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुका है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच टक्कर है जहां अगले मैच के बाद फैसला होगा। भारत को नामीबिया को हराने के साथ न्यूजीलैंड की अफगानिस्तान से हार की दुआ भी करनी होगी।

कोहली ने मैच के बाद कहा, "हमारे गेंदबाज बहुत ही लाजवाब थे और इसके बाद केएल और रोहित ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया। मैच से शुरू होने से पहले हमने 8 से 10 ओवर के बीच इसे करने की बात की थी। हम हद से ज्यादा प्रहार करने की तरफ नहीं देख रहे थे क्योंकि ऐसे में ज्यादा विकेट गिर गए तो फिर 20 गेंद भी ज्यादा ले लिए तो वो महंगा पड़ जाएगा। हमने सोचा कि अगर जो हम अपना स्वभाविक खेल खेलेंगे और रन अपने आप बनते जाएंगे।"
भारतीय पारी की शुरुआत में ही रोहित शर्मा और केएल राहुल ने स्काटलैंड के गेंदबाजों पर खुलकर आक्रमण किया। दोनों बल्लेबाजो ने 2 ओवर में 23 रन जोड़े तो चौथे ओवर में स्कोर 53 रन हो चुका था। राहुल ने 18 गेंद पर 50 रन बनाए जबकि रोहित 16 गेंद पर 30 रन बनाकर आउट हुए।

"अगर जो आप हमारे प्रैक्टिस मैच को देखें तो हम एक दम से ऐसे ही बल्लेबाजी करते रहे हैं। बस एक दो झटके लगे जहां कि हमें दो लगातार अच्छे ओवर नहीं मिल पाए। टीम ने काफी अच्छी गेंदबाजी भी की और दबाव बनाए रखा। लेकिन हम सिर्फ उन दो ओवर से दूर थे अच्छी बल्लेबाजी करने से।"

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।