सुजुकी ने पेश किया अपनी न्यू मोटरसाइकिल 2022 कटाना, मिलेगा 3 परफॉर्मेंस मोड को सेलेक्ट करने का ऑप्शन

  1. Home
  2. देश

सुजुकी ने पेश किया अपनी न्यू मोटरसाइकिल 2022 कटाना, मिलेगा 3 परफॉर्मेंस मोड को सेलेक्ट करने का ऑप्शन

सुजुकी ने पेश किया अपनी न्यू मोटरसाइकिल 2022 कटाना, मिलेगा 3 परफॉर्मेंस मोड को सेलेक्ट करने का ऑप्शन


पब्लिक न्यूज डेस्क। इंटरनेशनल मोटरसाइकिल एंड एक्सेसरीज एक्जीबीशन (ईआईसीएमए) में सुजुकी ने अपनी नई टू-व्हीलर कटाना 2022 को पेश किया है। ऑल-न्यू कटाना के कलर से लेकर इंजन तक में कई आधुनिक अपडेट दिए गए हैं। आइये आपको बताते हैं सुजुकी के नई बाइक की खासियत।

मिलेंगे ये कल ऑप्शन

कलर ऑप्शन की बात करें तो, 2022 कटाना क्रिस्प और एंगुलर बॉडीवर्क के साथ नए रंगों में आएगी। इसको डार्क मैट ब्लू रंग में पेश किया गया है, जिसमें सुनहरे रंग के अलॉय व्हील्स और इंजन पर आयरन ग्रे रंग मिलता है। कुल मिलाकर न्यू 2022 कटाना को बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा।

तीन परफॉर्मेंस मोड सेलेक्ट करने का ऑप्शन

सुज़ुकी के इस नई मोटरसाइकिल में राइडिंग मोड सिलेक्टर सिस्टम दिया गया है, जिसकी मदद से बाइक को तीन परफॉर्मेंस मोड में सेलेक्ट किया जा सकता है। तीनों मोड में बराबर पॉवर आउटपुट मिलते हैं। मोड ए सबसे तेज और स्पोर्टी प्रतिक्रिया प्रदान करता है, मोड बी सबसे आसान प्रारंभिक बिजली वितरण प्रदान करता है, और मोड सी सबसे आसान प्रतिक्रिया प्रदान करता है।

इंजन की बात करें तो, इसमें 998 cc इन-लाइन इंजन दिया गया है, जो 152 बीएचपी की मैक्सिम पॉवर जेनरेट करने में सक्षम है। यह इलेक्ट्रॉनिक रूप से नियंत्रित थ्रॉटल से लैस है। इस बाइक को नए कैमशाफ्ट, नए वाल्व स्प्रिंग्स, नए क्लच, नए एग्जॉस्ट सिस्टम के साथ अपडेट किया जा सकता है।

अन्य आधुनिक फीचर्स

न्यू कटाना मोटरसाइकिल में लाइटवेट डबल-बीम एल्यूमीनियम फ्रेम और जीएसएक्स-आर में उपयोग किए जाने वाले स्विंगआर्म का उपयोग करता है, जिसमें पूरी तरह से एडजस्टबल केवाईबी फ्रंट फोर्क और एक एजजस्टबल डंपिंग रियर शॉक है। इसमें 310 मिमी फ्रंट डिस्क के लिए ब्रेम्बो मोनोब्लॉक कैलिपर्स भी मिलते हैं। एल्युमीनियम व्हील्स में 6 स्पोक्स दिए गए हैं।

इलेक्ट्रॉनिक्स पैकेज को पूरा करना सुजुकी का आसान ईज़ी स्टार्ट सिस्टम और लो आरपीएम असिस्ट है, जो धीमी गति को नियंत्रित करने और स्टालिंग को रोकने में मदद करने के लिए क्लच लीवर को बाहर निकालने पर इंजन की गति को बढ़ाता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।