कर्नाटक में 14 दिनों के लिए लगाया गया संपूर्ण लॉकडाउन

  1. Home
  2. दक्षिण भारत

कर्नाटक में 14 दिनों के लिए लगाया गया संपूर्ण लॉकडाउन

कर्नाटक में 14 दिनों के लिए लगाया गया संपूर्ण लॉकडाउन


बेंगलुरू। कर्नाटक में कोरोना का कहर जारी है। इस बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने लॉकडाउन लगाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से COVID 19 के मामले बढ़ रहे हैं, कोरोना कर्फ्यू इसे रोकने में कामयाब नहीं हुआ। इसलिए 10 मई की सुबह 6 बजे से 24 मई की सुबह 6 बजे तक पूर्ण तालाबंदी की जाएगी। सभी होटल, पब और बार बंद रहेंगे। भोजनालय, मांस की दुकानें और सब्जी की दुकानें सुबह 6-10 बजे तक खुलेंगी।


मुख्यमंत्री ने कहा कि यह लॉकडाउन अस्थायी है, मेरी प्रवासी मजदूरों से अपील है कि वो राज्य छोड़कर नहीं जाएं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में सुबह 10 बजे के बाद एक भी व्यक्ति को जाने आने की अनुमति नहीं दी जाएगी।  मैंने पुलिस अधिकारियों को कठोर कार्रवाई करने का सुझाव दिया है। हमने मौत के मामलों और बढ़ते कोरोना के केस को देखते हुए यह निर्णय लिया है।


बता दें कि कर्नाटक में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 49,058 नए मामले आए थे और 328 मरीजों की मौत हुई थी। राज्य में अब तक 17,90,104 लोग संक्रमित हुए हैं और 17,212 मरीजों की मौत हुई थी। राज्य में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 50,112 नए मामले सामने आए थे और 346 मरीजों की मौत हुई थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।