यूपी में फिर दरिंदगी, 5 साल की बच्ची से रेप

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर

यूपी में फिर दरिंदगी, 5 साल की बच्ची से रेप

यूपी में फिर दरिंदगी, 5 साल की बच्ची से रेप


हैवानों के अंदर किस कदर हैवानियत भरी है कि इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। तभी तो बिहार में 4 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद अब यूपी में 5 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की गई। मामला कानपुर का है। जहां आरोपी 5 साल की बच्ची को 50 रुपये का लालच देकर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने केस दर्ज किया। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है.।

बताया जा रहा है कि आरोपी गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर आया था और 50 रुपये का लालच देकर बच्ची को खेत में ले गया, जहां उसने वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के बाद से गांव में गुस्से का माहौल है। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

मेडिकल कराने के बाद पीड़िता के परिजनों ने घाटमपुर थाने में तहरीर दी। परिजनों का कहना है कि बच्ची टॉयलेट के लिए गई थी।एक युवक वहां पहुंचा और लालच देकर बच्ची को खेतों में ले गया। उस दौरान बच्ची की बहन उसके साथ थी और उसने शोर मचाया दिया।  खेत में काम कर रहे लोग जमा हो गए और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।