13 जनवरी को होगा मंगल-बुध का गोचर, इन विशेष राशियों की बदल जाएगी किस्मत

  1. Home
  2. ज्योतिष

13 जनवरी को होगा मंगल-बुध का गोचर, इन विशेष राशियों की बदल जाएगी किस्मत

13 जनवरी को होगा मंगल-बुध का गोचर, इन विशेष राशियों की बदल जाएगी किस्मत

ज्योतिषीय गणना के अनुसार जनवरी माह में कई बडे ग्रह गोचर कर रहे हैं।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। ज्योतिषीय गणना के अनुसार जनवरी माह में कई बडे ग्रह गोचर कर रहे हैं। इनमें सूर्य, मंगल, शनि, बुध और शुक्र प्रमुख हैं। शुक्रवार 13 जनवरी 2023 को दो मंगल और बुध का गोचर होगा जो सभी राशियों पर समान रूप से अपना प्रभाव डालेगा। हालांकि कुछ राशियों के लिए तो यह बहुत ही शुभ रहने वाला है।

ज्योतिषाचार्य पंडित रामदास के अनुसार 13 जनवरी 2023 को रात्रि 12.07 बजे मंगल ग्रह वृषभ राशि में मार्गी होगा। इसी तरह सुबह 5.15 बजे धनु राशि में बुध उदय होगा। इन दोनों ही ग्रहों के गोचर से सभी राशियों पर न्यूनाधिक असर पड़ेगा। खासतौर पर यह 3 राशियों के लिए जबरदस्त रूप से अनुकूल रहने वाला है। जानिए ये 3 राशियां कौनसी हैं।

बुध और मंगल का गोचर इन राशियों पर दिखाएगा असर 

मेष 

बुध के उदय होने और मंगल के मार्गी होने के कारण मेष राशि के जातकों को लाभ होगा। इनके जीवन में लंबे समय से जो समस्याएं चली आ रही हैं, वे अब धीरे-धीरे खत्म होने लगेंगी। हेल्थ में भी पहले से काफी ज्यादा सुधार होने लगेगा। उच्च शिक्षा के लिए विदेश जा सकते हैं। कहीं से अचानक धन लाभ भी हो सकता है।

सिंह 

ज्योतिष के अनुसार बुध और मंगल का गोचर सिंह राशि के लिए शुभ फलदायी रहेगा। खास तौर पर जो शेयर मार्केट या स्टॉक मार्केट से जुड़े हुए हैं, उनके लिए मुनाफे का समय आ चुका है। सिंह राशि के ऐसे जातक जो प्राइवेट जॉब करते हैं, को भी कलीग्स का सहयोग मिलेगा। अपना काम अच्छे से करने के कारण उन्हें जल्द प्रमोशन मिल सकता है। माता-पिता के साथ संबंध अच्छे रहेंगे जो उनके भाग्योदय का कारण बनेगा।

धनु 

13 जनवरी को होने वाला एक साथ दो ग्रहों का गोचर धनु राशि को आर्थिक समस्याओं से छुटकारा दिलाएगा। यदि नौकरी बदलना चाहते हैं तो अभी अनुकूल समय है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को खुशखबरी मिल सकती है। पढ़ाई के लिए विदेश भी जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।