बिलावर जा रही कार खाई में गिरी। 2 की मौत, 4 घायल

  1. Home
  2. जम्मू - कश्मीर

बिलावर जा रही कार खाई में गिरी। 2 की मौत, 4 घायल

बिलावर जा रही कार खाई में गिरी। 2 की मौत, 4 घायल


जम्मू-कश्मीर। बनी-बसोहली रोड पर आज सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जंदराली प्राइमरी हेल्थ सेंटर भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने इस संबंध में मामला भी दर्ज कर लिया है।

जिला कठुआ के बसोहली पुलिस थानांतर्गत देव मोड़ शीतल नगर में यह सड़क हादसा पेश आया। बनी से बिलावार की ओर जा रही कार JK08K-3501 जब देव मोड़ शीतल नगर पहुंची तो एक तीखे मोड़ पर चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और कार सीधे खाई में लुढ़क गई। खाई में लुढ़कते ही स्थानीय लोग व हाइवे पर से गूजर रहे दूसरे वाहन चालक बचाव कार्य में जुट गए। इस बीच पुलिस को भी सूचित कर दिया गया। कार में करीब छह लोग बैठे हुए थे।

लोगों ने बड़ी मुश्किल से कार में बैठे सभी घायल को बाहर निकाला और मुख्य सड़क पर लाकर दूसरे वाहनों की मदद से प्राइमरी हेल्थ सेंटर जंदराली पहुंचाया। डॉक्टरों द्वारा जांच करने पर दो लोगों को मृत लाया घोषित कर दिया। उनकी पहचान सुनील सिंह पुत्र बसंत सिंह निवासी गढ़मालती बिलावर के रूप में हुई। जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं घायलों में गोपाल सिंह पुत्र बसंत सिंह, कमलेश कुमारी पुत्र गोपाल सिंह, अनुराधा पत्नी सुनील सिंह, अशोक कुमार पुत्र ओंकार सिंह के रूप में हुई है।  

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।